main page

उफ्फ तेरी अदा: सिद्धार्थ शुक्ला ने निधन के बाद शहनाज का पहला बोल्ड फोटोशूट, ब्लैक ड्रेस में हसीन अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

Updated 12 January, 2022 01:37:31 PM

बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर हैं। दरअसल, दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज काफी टूट गईं थीं जिस वजह से उन्होंने हर जगह से दूरी बना ली थी। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव तो हैं पर सिर्फ इंस्टा पर अपनी प्रोफैशनल चीजें ही शेयर कर रही हैं। लेकिन अब शहनाज अपने पुराने अंदाज में लौट आईं हैं। हाल ही में शहनाज ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार अपना सबसे बोल्ड अंदाज फैंस को दिखाया।

मुंबई: बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर हैं। दरअसल, दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज काफी टूट गईं थीं जिस वजह से उन्होंने हर जगह से दूरी बना ली थी। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव तो हैं पर सिर्फ इंस्टा पर अपनी प्रोफैशनल चीजें ही शेयर कर रही हैं। लेकिन अब शहनाज अपने पुराने अंदाज में लौट आईं हैं। हाल ही में शहनाज ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार अपना सबसे बोल्ड अंदाज फैंस को दिखाया।

Bollywood Tadka

शहनाज ने ये फोटोशूट फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए करवाया है। जैसे ही शहनाज ने ये तस्वीरें शेयर की आते ही इंटरनेट पर छा गईं।

Bollywood Tadka

लुक की करें तो शहनाज ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं। हाई बन, न्यूड मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

शहनाज कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही वह उनकी तस्वीरों पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-'हाए कितनी प्यारी लग रही है।' 

Bollywood Tadka


दूसरे ने लिखा- ब्लैक में कितनी किलर लग रही हैं शहनाज


ऐसे ही कई अन्यों ने भी गॉर्जियस, सुपरहॉट लिखकर शहनाज की तारीफ की।

Bollywood Tadka


 
काम की बात करें तो शहनाज गिल को आखिरी बार फिल्म 'हौंसला रख' में देखा गया था, जिसमें वो एक्ट दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ नजर आईं थीं।

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gillbold photoshootSiddharth ShuklademisefanspraisedBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...