main page

Honsla Rakh Movie Review: दिलजीत दोसांझ की कॉमेडी ने जीता दर्शकों का दिल, डेब्यू फिल्म में छा गई शहनाज गिल

Updated 15 October, 2021 04:04:37 PM

आखिरकार वो दिन आ ही गया। फैंस की मोस्ट अवेटड शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म हौंसला रख पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। दशहरे के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म फैंस के लिए किसी बिग बंपर से कम नहीं है। फिल्म को लेकर काफी चर्चा है और फैंस ने अब तक फिल्म के ट्रेलर और गानों में जो कुछ भी देखा है, वे यह देखने के लिए काफी उत्साहित हैं कि शहनाज ने उनके लिए क्या परोसा है।

फिल्म- हौसला रख
डायरेक्टर- अमरजीत सिंह सरून
कास्ट- दिलजीत दोसांझ, शहनाज गिल, सोनम बाजवा

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिरकार वो दिन आ ही गया। फैंस की मोस्ट अवेटड शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म हौंसला रख पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। दशहरे के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म फैंस के लिए किसी बिग बंपर से कम नहीं है। फिल्म को लेकर काफी चर्चा है और फैंस ने अब तक फिल्म के ट्रेलर और गानों में जो कुछ भी देखा है, वे यह देखने के लिए काफी उत्साहित हैं कि शहनाज ने उनके लिए क्या परोसा है। अगर आप फिल्म देखने की तैयारी में है तो आईए जान लेते हैं इसका मूवी रिव्यू...

Bollywood Tadka


कहानी
हौंसला रख फिल्म की कहानी की बात करें तो ये दो ऐसे कपल की कहानी है जो गलती से मां-बाप बन जाते हैं। शहनाज मां बनने के बाद दिलजीत को कोसने लगती है। बाद में शहनाज अपने बच्चे की जिम्मेदारी उन्हें सौंप कर दिलजीत से अलग हो जाती है। दिलजीत बेचारे उस बच्चे के साथ अकेले फंस जाते हैं। पूरी कहानी सिंगल पिता के बच्चे को पालने के स्ट्रगल के इर्दगिर्द घुमती है। दिलजीत अपने बेटे के लिए गोरी मां की तलाश करते हैं और पुराने प्यार को भूलने की कोशिश करते हैं। तो क्या वो अपने बच्चे को अच्छी परवरिश दे पाते हैं? बिछड़ने के बाद शहनाज दिलजीत से मिल पाएंगे? ये जानने के लिए इन   आपको खुद पर्दे पर फिल्म देखनी पड़ेगी।

Bollywood Tadka


रिव्यू और एक्टिंग
ये एक कॉमेडी ड्रामा जॉनर की पंजाबी फिल्म है। इसे मजाकिया अंदाज में दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने की कोशिश की गई है। फिल्म में बाप-बेटे के बीच की बॉन्डिंग को खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है जो आपको रुलाने के बजाय हंसाएगी। दिलजीत ऐसे किरदारों के मास्टर हैं वो बड़ी ही आसानी से ऐसे किरदारों में ढ़ल जाते हैं जैसे वो एक्टिंग नहीं कर रहे बल्कि उनकी रियल जिंदगी हो। शहनाज गिल बहुत प्यारी लगी हैं इस फिल्म में। हालांकि ज्यादा फोकस में दिलजीत पर ही रहा है पर जितना शहनाज के हिस्से आया, उन्होंने अपना बेस्ट दिया है। इसमें उनका हटके अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं सोनम बाजवा इस फिल्म में हॉट लगी हैं और एक बार फिर उन्होंने साबित कर दिया है कि वो पंजाबी की बेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

Bollywood Tadka


गाने
फिल्म के गाने काफी हिट हैं, जो दर्शकों को फिल्म के साथ बांधे रखने में कामयाब होते हैं। फिल्म की कहानी साधारण होने के बावजूद स्क्रीनप्ले रोचक है।


Shehnaaz GillDiljit DosanjhSonam BajwafilmHonsla RakhReviewPollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...