main page

इंस्टाग्राम पर हुए शहनाज के 5 मिलियन फॉलोवर्स तो फैंस ने भेजे तोहफे, एक्ट्रेस बोलीं 'अपने पैसे बर्बाद मत कीजिए'

Updated 15 July, 2020 11:35:30 AM

''बिग बॉस'' फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा फैंस की फेवरेट बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज को पोस्ट्स को फैंस के धड्डले से लाइक्स मिलते हैं। बता दें पंजाब की कैटरीना कैफ नाम से मशहूर शहनाज गिल के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं, जिसको लेकर शहनाज गिल काफी खुश हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा फैंस की फेवरेट बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज को पोस्ट्स को फैंस के धड्डले से लाइक्स मिलते हैं। बता दें पंजाब की कैटरीना कैफ नाम से मशहूर शहनाज गिल के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं, जिसको लेकर शहनाज गिल काफी खुश हैं। शहनाज की इस अचीवमेंट को लेकर फैंस भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और उन्हें खूब सारे तोहफे भेजे।

Bollywood Tadka


फैंस का इतना सारा प्यार देखकर शहनाज काफी खुश हुई और साथ ही उन्होंने फैंस को एक खास अपील भी की। एक्ट्रेस ने फैंस के भेजे तोहफों की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की और अपील करते हुए कहा कि मुझे पता है कि आप सब मुझे कितना प्यार करते हैं, लेकिन आप अपने पैसे बर्बाद मत कीजिए, सिर्फ प्यार..लव यू।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो शहनाज ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 से खूब सुर्खियां हैं और एक जाना मान नाम बन गई हैं। इन दिनों शहनाज घर में रहते हुए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बनी रहती हैं। हाल ही में उनका जस्सी गिल के साथ सॉन्ग 'कह गई सॉरी रिलीज हुआ था। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Shehnaaz GillappealsFansWasteMoneyTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...