main page

Queen of million Hearts: ब्रह्माकुमारीज़ के कार्यक्रम में पहुंची शहनाज गिल, BK शिवानी के गले मिलती सना की ब्यूटी ने जीता सबका दिल

Updated 07 May, 2022 01:44:33 PM

''बिग बॉस 13'' फेम शहनाज गिल लाखों-करोड़ों दिलों की क्वीन है। अपने लुक और स्टाइल से लोगों का दिल जीतने वाली शहनाज ब्रह्माकुमारीज के बेहद करीब हैं। कई बार उन्होंने ब्रह्माकुमारीज के साथ बातचीत करते देखा गया है। बीते शुक्रवार ही एक्ट्रेस को ब्रह्मकुमारी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह ब्रह्माकुमारीज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हुई थीं। अब हाल ही में कार्यक्रम से शहनाज की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर आते ही छा गई हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल लाखों-करोड़ों दिलों की क्वीन है। अपने लुक और स्टाइल से लोगों का दिल जीतने वाली शहनाज ब्रह्माकुमारीज के बेहद करीब हैं। कई बार उन्होंने ब्रह्माकुमारीज के साथ बातचीत करते देखा गया है। बीते शुक्रवार ही एक्ट्रेस को ब्रह्मकुमारी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह ब्रह्माकुमारीज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हुई थीं। अब हाल ही में कार्यक्रम से शहनाज की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर आते ही छा गई हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहनाज ने ब्रह्माकुमारी के कार्यक्रम का अपने हाथों से इनोग्रेशन किया और वह ब्रह्माकुमारी शिवानी दीदी के गले भी मिली।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्ट्रेस के अंदाज ने सबका दिल जीत लिया। अंदाज के साथ-साथ सना अपने लुक से भी सबको इम्प्रेस करती दिखीं।

Bollywood Tadka

 


लुक की बात करें तो इस दौरान सना व्हाइट सूट के साथ मल्टीकलर दुपट्टा कैरी किए नजर आईं। खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @sidnaaz_shine_01

 

ओवरऑल लुक में सना की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं। 

Bollywood Tadka

 


बता दें, शहनाज गिल ब्रह्माकुमारीज़ के एक कैंपेन Employment Of Girl Child की ब्रांड एंबेसडर बनी है।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jagpit (@jagpit_sidnaaz)

गौरतबल है कि दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मां ब्रह्माकुमारी से जुड़े रहे। ऐसे में सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल भी ब्रह्माकुमारी के नजदीक आ गईं। उन्होंने सिस्टर शिवानी के साथ यूट्यूब पर बातचीत भी की थी जहां उन्होंने बताया था कि वो सिद्धार्थ से हमेशा कहती थीं कि उन्हें सिस्टर शिवानी से मिलना है। अब शहनाज ब्रह्माकुमारी में काफी वक्त बिताती हैं। वे आश्रम भी जाती हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz GillarrivedBrahma KumariseventphotosviralBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...