main page

वन पीस ड्रेस पहन वरुण शर्मा की बर्थडे पार्टी में पहुंची शहनाज, एक्ट्रेस को बाहों समेटे मीडिया से प्रोटेक्ट करते दिखे अली गोनी

Updated 05 February, 2023 11:36:35 AM

मशहूर एक्टर और कॉमेडियन वरुण शर्मा ने 4 फरवरी, शनिवार को अपना 33वां सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्टर ने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में शानदार पार्टी भी दी, जहां कई फिल्म और टीवी स्टार्स ने शिरकत की। इसी बीच बर्थडे बैश में पहुंची शहनाज गिल अपने लुक से लाइमलाइट चुराती नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर और कॉमेडियन वरुण शर्मा ने 4 फरवरी, शनिवार को अपना 33वां सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्टर ने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में शानदार पार्टी भी दी, जहां कई फिल्म और टीवी स्टार्स ने शिरकत की। इसी बीच बर्थडे बैश में पहुंची शहनाज गिल अपने लुक से लाइमलाइट चुराती नजर आईं। इस दौरान अली गोनी एक्ट्रेस को भीड़ से प्रोटेक्ट करते दिखे। अब स्टार्स की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल ने डेनिम वन पीस ड्रेस में वरुण की पार्टी में शिरकत की।

Bollywood Tadka

 

ड्रेस को एक्ट्रेस ने कमर से एक रिबन से टाई किया और छोटी सी ड्रेस में टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की हील्स पेयर की और न्यूड मेकअप, हाई बन से लुक को कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

पार्टी में शहनाज गिल ने बिग बॉस 14 फेम अली गोनी के साथ एंट्री मारी। इस दौरान अली एक्ट्रेस को अपनी बाहों में लेकर मीडिया से प्रोटेक्ट करते दिखे। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz GillarrivedVarun Sharmabirthday partyAly GoniprotectingBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...