main page

रिलीज हुआ शहनाज गिल और बादशाह का FLY सॉन्ग,बर्फीली वादियों में रैपर संग कूल बनीं पंजाब की कैटरीना

Updated 05 March, 2021 12:40:34 PM

''बिग बाॅस 13'' फेम शहनाज गिल और सिंगर बादशाह का मचअवेटेड वीडियो सॉन्ग ''फ्लाई'' रिलीज हो गया है। शहनाज गिल और बादशाह के अलावा वीडियो में उचाना अमित भी नजर आ रहे हैं। म्यूजिक वीडियो ने रिलीज होते ही यूट्यूब सहित सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी है। इस म्यूजिक वीडियो में पंजाब की कैटरीना का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में शहनाज जबरदस्त एक्सप्रैशन दे रही हैं। बर्फीली वादियों में बादशाह संग शहनाज गिल कूल बन गई हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल और सिंगर बादशाह का मचअवेटेड वीडियो सॉन्ग 'फ्लाई' रिलीज हो गया है।  शहनाज गिल और बादशाह के अलावा वीडियो में उचाना अमित भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

म्यूजिक वीडियो ने रिलीज होते ही यूट्यूब सहित सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी है।

Bollywood Tadka

 

इस म्यूजिक वीडियो में पंजाब की कैटरीना का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में शहनाज जबरदस्त एक्सप्रैशन दे रही हैं।

Bollywood Tadka

बर्फीली वादियों में बादशाह संग शहनाज गिल कूल बन गई हैं। फैंस शहनाज और बादशाह के इस साॅन्ग को काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ ही देर में गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी। इस शो में खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Bollywood Tadka

'बिग बॉस' के बाद से ही उनके लगातार सॉन्ग रिलीज हो रहे है। शहनाज के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह इन दिनों कनाडा में फिल्म हौंसला रख की शूटिंग कर रही हैं। वहीं बादशाह का हाल ही टॉप टकर सॉन्ग भी रिलीज हुआ है।

Content Writer: Smita Sharma

shehnaaz gillbadshahUchana AmitsongflyreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...