main page

क्या खूब लगती हो..बड़ी सुंदर दिखती हो!! येलो लहंगे में शहनाज ने दिखाईं शौख अदाएं,Miss Gill की सादगी पर मर मिटे फैंस

Updated 22 January, 2022 12:13:20 PM

सोशल मीडिया सेंसेशन... फैशन को ग्लैम का तड़का देने वाली डीवा ऐसे शब्द सुन लोगों के जहन में सिर्फ एक ही हसीना का नाम याद आता है, वो है शहनाज गिल। शहनाज जिस तरफ अपनी फिटनेस और लुक्स में बदलाव लाईं उसे देख कोई नहीं कहेगा कि वह बिग बाॅस 13 की वहीं बबली गर्ल हैं। शहनाज सूट, साड़ी, जींस  से लेकर वन पीस और शाॅर्ट ड्रेस हर आउटफिट में कमाल की दिखती हैं। हाल ही  में शहनाज एक बार फिर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। इस बार शहनाज ने ट्रेडिशनल लुक्स से लोगों का दिल चुरा लिया है।

मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन... फैशन को ग्लैम का तड़का देने वाली डीवा ऐसे शब्द सुन लोगों के जहन में सिर्फ एक ही हसीना का नाम याद आता है, वो है शहनाज गिल। शहनाज जिस तरफ अपनी फिटनेस और लुक्स में बदलाव लाईं उसे देख कोई नहीं कहेगा कि वह बिग बाॅस 13 की वहीं बबली गर्ल हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज सूट, साड़ी, जींस  से लेकर वन पीस और शाॅर्ट ड्रेस हर आउटफिट में कमाल की दिखती हैं। हाल ही  में शहनाज एक बार फिर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। इस बार शहनाज ने ट्रेडिशनल लुक्स से लोगों का दिल चुरा लिया है।

Bollywood Tadka

पंजाब की कैटरीना की तस्वीरें देख आप भी 'क्या खूब लगती हो..बड़ी सुंदर दिखती हो' गाना गुनगुनाने पर मजबूर हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज येलो कलर के सेक्विन लहंगे में सूरजमुखी की तरह खिली खिली दिखीं।

Bollywood Tadka

खूबसूरत बॉर्डर वाला ऑर्गेना लहंगा उनके लेटेस्ट स्टनिंग लुक को और बढ़ा देता है। लहंग के साथ ब्लू एंड पिंक कलर का दुपट्टा पहना हुआ है। शहनाज ने अपने लुक को नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स का चुनाव किया।

Bollywood Tadka

वह झूमते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'कैसा रहा आपका दिन।' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज गिल को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ पंजाबी फिल्म हौंसला रख में देखा गया था।

Bollywood Tadka

अमरजीत सिंह सरोन द्वारा निर्देशित पंजाबी रोमांटिक-कॉमेडी दशहरा के त्योहार के दौरान रिलीज़ हुई थी। फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला था। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gillsunfloweryellow lehengaSidharth ShuklaSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...