main page

आलिया की प्राइवेसी कंट्रोवर्सी पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे मीडिया ने ही बनाया, मैं तो उनकी इज्जत ही करूंगी

Updated 23 February, 2023 01:40:39 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीते मंगलवार बिन बताए फोटो खींचे जाने पर मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस को टैग करते हुए एक पोस्ट भी शेयर की और लिखा कि ये मेरी प्राइवेसी का हनन है।आलिया के साथ इस वाक्य के बाद इंडस्ट्री से कई स्टार्स उनका सपोर्ट करते नजर आए। वहीं, अब एक्ट्रेस शहनाज गिल ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीते मंगलवार बिन बताए फोटो खींचे जाने पर मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस को टैग करते हुए एक पोस्ट भी शेयर की और लिखा कि ये मेरी प्राइवेसी का हनन है।आलिया के साथ इस वाक्य के बाद इंडस्ट्री से कई स्टार्स उनका सपोर्ट करते नजर आए। वहीं, अब एक्ट्रेस शहनाज गिल ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 Bollywood Tadka


दरअसल शहनाज गिल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया, जिसमें वह मीडिया से बात करती हुई कह रही हैं, ‘मुझे तो मीडिया ने ही बनाया, उन्होंने ही मुझे लाइमलाइट दी। ऐसे में मैं तो सिर्फ उनकी इज्जत ही करूंगी, लेकिन आप ट्रोलिंग के बारे में बात कर रहे हैं तो उसपर मैं कुछ नहीं बोलना चाहती।’  एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

काम की बात करें तो शहनाज गिल बहुत जल्द सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ में नजर आने वाली है।


 

 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz Gillbreaks silenceAlia Bhattprivacy controversyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...