main page

'कभी ईद कभी दिवाली' का हिस्सा हैं शहनाज,बोलीं-मैं लोगों के फिल्म और उसमें मुझे भी देखने का इंतजार नहीं कर पा रही'

Updated 09 August, 2022 11:04:25 AM

'पंजाब की कैटरीना' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। शहनाज अक्सर अपनी तस्वीरोंके चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन सबके अलावा शहनाज  पिछले काफी समय से अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं।शहनाज सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' ('भाईजान') से डेब्यू करने जा रही हैं। सोमवार शाम ही  मीडिया में खबरें थीं कि एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस खबर से उनके फैंस काफी दुखी हो गए थे।  वहीं अब शहनाज ने एक पोस्ट शेयर कर इन

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। शहनाज अक्सर अपनी तस्वीरोंके चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन सबके अलावा शहनाज  पिछले काफी समय से अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं।

Bollywood Tadka

शहनाज सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' ('भाईजान') से डेब्यू करने जा रही हैं। सोमवार शाम ही  मीडिया में खबरें थीं कि एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस खबर से उनके फैंस काफी दुखी हो गए थे।  वहीं अब शहनाज ने एक पोस्ट शेयर कर इन खबरों को अफवाह बताते हुए इन रिपोर्ट्स को सिरे से खारिज कर दिया है।

Bollywood Tadka

शहनाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा-एलओएल! ऐसी अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे लिए रोज का एंटरटेनमेंट बनी हुई हैं। मैं लोगों के फिल्म और उसमें मुझे भी देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।

Bollywood Tadka

यह पहली बार नहीं है जब शहनाज के सलमान खान की फिल्म से बाहर होने के दावे सुर्खियों में आए हैं। इसी तरह की रिपोर्ट मई में सामने आई थी।एक करीबी सूत्र ने बताया कि एक्ट्रेस इस बात को लेकर चिंतित है कि लोग उनकी भूमिका और प्रदर्शन पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे। हालांकि  बाद में यह बताया गया कि शहनाज़ फिल्म का एक हिस्सा है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillBreaks SilenceSalman KhanKabhi Eid Kabhi DiwaliExit ReportsBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...