main page

बहन की तरह ही हर पल सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं शहबाज,कहा-'आंखों से दूर पर दिल ️के बहुत करीब'

Updated 07 September, 2021 01:38:40 PM

''बिग बाॅस 13'' के विनर और फेमस टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर को  दुनिया से चले गए। महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया। सिद्धार्थ जिस तरह से अचानक सबको छोड़कर चले गए उससे किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा है। घर के इकलौते बेटे को खोने के बाद यहां

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर और फेमस टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर को  दुनिया से चले गए। महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया। सिद्धार्थ जिस तरह से अचानक सबको छोड़कर चले गए उससे किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा है। घर के इकलौते बेटे को खोने के बाद यहां उनका परिवार काफी दुख में हैं। वहीं सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज के लिए भी ये समय बहुत कठिन है। 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल बिल्कुल बेसुध दिखीं। उस वक्त उनके भाई शहबाज बदेशा उन्हें संभालते दिखे। जहां एक तरफ शहनाज सिद्धार्थ के जाने के गम को भूल नहीं पा रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ शहनाज के भाई शहबाज बदेशा भी हर पल सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर शहबाज ने सिद्धार्थ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया।

शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला संग अपनी तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर बिग बाॅस 13 के दौरान की है जब वह बहन शहनाज के कनेक्शन बन आए थे। तस्वीर के साथ शहबाज ने लिखा-'आंखों से तू है दूर पर दिल ️के बहुत करीब है अब भगवान की तरह सिद्धार्थ भाई तेरी पूजा करुंगा अब यही मेरे नसीब है शेर।'

इससे पहले शहबाज ने सिद्धार्थ की एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में सिद्धार्थ हंसते दिख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए शहबाज ने लिखा, 'इस मुस्कुराते हुए दिल को कोई नहीं हिला सकता। सिद्धार्थ शुक्ला अपना शेर।  तस्वीर शेयर करते हुए शहबाज ने लिखा- 'इस मुस्कुराते हुए दिल को कोई नहीं हिला सकता। सिद्धार्थ शुक्ला अपना शेर। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा शहबाज ने इंस्टा स्टोरी पर भी सिद्धार्थ की एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा-शेर। 


 

 

इससे पहले शहबाज ने इंस्टाग्राम अकाउंट से सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ शहबाज बदेशा ने लिखा था- 'मेरा शेर। आप हमेशा मेरे साथ है और हमेशा रहेंगे। आपके जैसा बनने की कोशिश करेंगे। यह अब एक सपना है और यह सपना जल्द ही साकार होगा। मैं आरआईपी नहीं कहूंगा क्योंकि आप नहीं है। लव यू।'

Bollywood Tadka

बता दें कि शहबाज ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल पर भी सिद्धार्थ की तस्वीर लगाई है जिसे देख साफ जाहिर है कि बहन शहनाज की तरह ही शहबाज का भी सिद्धार्थ से एक मजबूत कनेक्शन था ।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ और शहनाज 'बिग बॉस 13' के दौरान खास दोस्त बने थे। इतना ही नहीं दोनों के परिवारों के बीच भी अच्छी बाॅन्डिंग देखने को मिली थी। सिद्धार्थ के निधन की खबर मिलते ही जहां शहबाज 2 सितंबर को मुंबई आ गए थे। वहीं शहनाज की मां भी सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने पहुंची थी। वहीं शहनाज के पिता संतोख सुख, उनके भाई शहबाज बदेशा और राजबीर चीमा ने भी पोस्ट शेयर कर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी थी।
 


Shehnaaz GillBrotherShahbaz Badeshasmiling picturesidharth shuklaSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...