main page

शहनाज के भाइयों का सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट,शहबाज ने कहा-'मेरा शेर,आरआईपी नहीं कहूंगा क्योंकि आप...

Updated 04 September, 2021 08:32:15 AM

''बिग बॉस 13'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के यूं अलविदा कह जाने से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। फिटनेसफ्रीक सिद्धार्थ का सिर्फ 40 की उम्र में हार्ट अटैक से चले जाना उनके सभी सभी चाहने वालों को गहरा सदमा दे गया। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला क

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के यूं अलविदा कह जाने से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। फिटनेसफ्रीक सिद्धार्थ का सिर्फ 40 की उम्र में हार्ट अटैक से चले जाना उनके सभी सभी चाहने वालों को गहरा सदमा दे गया। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की खास दोस्त शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा गुरुवार को उनके घर गए थे और शुक्रवार को अपनी बहन के साथ अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

अब उन्होंने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक पोस्ट लिखा है। शहबाज बदेशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर शेयर की है।

 

इस तस्वीर के साथ शहबाज बदेशा ने लिखा- 'मेरा शेर। आप हमेशा मेरे साथ है और हमेशा रहेंगे। आपके जैसा बनने की कोशिश करेंगे। यह अब एक सपना है और यह सपना जल्द ही साकार होगा। मैं आरआईपी नहीं कहूंगा क्योंकि आप नहीं है। लव यू।'

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'शेर एक है और एक ही रहेगा।' 

Bollywood Tadka

इसके अलावा शहबाज बदेशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की डीपी पर सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर लगा दी है।

Bollywood Tadka


शहनाज के कजिन राजबीर चीमा का सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट 

वहीं शहनाज के एक कजिन राजबीर चीमा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। राजबीर चीमा ने सिड की तस्वीर शेयर कर लिखा-'हाए इको हुंदी है वे जिंदगी, तू मिलना नहीं वे मैनूं दोबारा,लवे तू मैनूं छड्ड जाना। मिस यू ब्रदर।'इसके अलावा उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर टूटा दिल पोस्ट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAJBIR CHEEMA (@rajbircheemma)

 

राजबीर ने 2 सितंबर को भी सिद्धार्थ की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें  श्रद्धांजलि दी थी। उन्होंने सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर कर लिखा था-'रेस्ट इन पीस सिद्धार्थ शुक्ला.. मिस यू भाई।' इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ेने वाली और टूटे दिल वाली इमोजी बनाई थी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शहबाज सिद्धार्थ को अपने भाई की तरह के मानते थे। बिग बाॅस 13 के दौरान जब शहबाज बहन शहनाज को सपोर्ट करने आए थे तो उनकी सिद्धार्थ संग जबरदस्त बाॅन्डिंग दिखी थी। दोनों शो के बाहर भी कई बार मिले।

Bollywood Tadka

जब सिद्धार्थ शहनाज संग साॅन्ग की शूटिंग के लिए गए थे तब उन्होंने एक्ट्रेस की फैमिली के साथ मुलाकात की थी। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं तीं। 


 


Shehnaaz GillbrotherShehbaz BadeshaRajbir CheemaSidharth ShuklaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...