main page

बेसुध सी होकर दोस्त को अंतिम विदाई देने आईं शहनाज, 'सिद्धार्थ सिद्धार्थ' पुकारते हुए श्मशान भूमि की तरफ भागीं

Updated 03 September, 2021 03:51:34 PM

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का यूं चले जाने हर किसी का दिल तोड़ गया। लेकिन सिद्धार्थ के अचानक निधन से अगर कोई सबसे अधिक टूटीं तो वो हैं शहनाज गिल। बिग बाॅस 13 के दौरान मिले  शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के कितने करीब थे ये बात किसी से नहीं छुपी नहीं हैं। शो से निकलने के बाद भी दोनों का रिश्ता अटूट था। दोनों हाल ही में रिएलिटी शोज में भी साथ आए थे।

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का यूं चले जाने हर किसी का दिल तोड़ गया। लेकिन सिद्धार्थ के अचानक निधन से अगर कोई सबसे अधिक टूटीं तो वो हैं शहनाज गिल। बिग बाॅस 13 के दौरान मिले  शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के कितने करीब थे ये बात किसी से नहीं छुपी नहीं हैं। शो से निकलने के बाद भी दोनों का रिश्ता अटूट था। दोनों हाल ही में रिएलिटी शोज में भी साथ आए थे।

Bollywood Tadka

लेकिन  सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन ने शहनाज गिल को पूरी तरह से तोड़कर रख दिया। शहनाज अपनी सुध-बुध सी खो बैठी हैं। जब से उनका निधन हुआ है तब से ही फैंस शहनाज गिल को लेकर चिंतिंत है।

Bollywood Tadka

लोग उनके बारे में जानना चाहते थे कि वो कैसी हैं। वहीं अब जब सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए हाॅस्पिटल से निकलकर सीधा ओशीवारा शमशान घाट पहुंचा तो वह  शहनाज गिल खुद को रोक नहीं पाई और ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच गई।

Bollywood Tadka

शहनाज अपने भाई शहबाज के साथ यहां पहुंची थी। इस दौरान वह गाड़ी में रोती-बिलखती हुईं बदहवास दिखीं।

Bollywood Tadka

इस दुख की घड़ी में शहनाज को संभालते हुए उनके भाई शहबाज दिखे। तस्वीरों में उनका दर्द उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है।

 

'सिद्धार्थ सिद्धार्थ' पुकारते हुए  श्मशान भूमि की तरफ भागीं शहनाज

श्मशान भूमि पहुंची शहनाज का एक वीडियो में भी सामने आया है। वीडियो में वह सिद्धार्थ का नाम ले-लेकर बुरी तरह से रोती दिख रही हैं। वो सिद्धार्थ-सिद्धार्थ पुकारते हुए उनके पार्थिव शरीर की तरफ भाग रही हैं।उनका यह वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है। 

Bollywood Tadka

'मेरे हाथों में दम तोड़ा है. अब मैं कैसे जियूंगी' 

शहनाज के पिता ने बताया कि बेटी ने उनसे कहा- 'बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। शहनाज बोल रही थी कि पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। अब मैं कैसे जियूंगी। मेरे हाथों में वो इस दुनिया को छोड़कर चला गया।थोड़ी देर में उसे जला देंगे, नहीं रहेगा वो तो मैं कैसे रहूंगी।'

Bollywood Tadka

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज सिद्धार्थ के घर पर थीं, जब वो उन्हें सुबह उठाने पहुंची तो सिद्धार्थ ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद सिद्धार्थ को शहनाज ने पकड़कर गोदी में रखा लेकिन बावजूद सिद्धार्थ कुछ नहीं बोले। फिर शहनाज ने ये जानकारी पूरे परिवार को दी और सिद्धार्थ को हाॅस्पिटल ले जाया गया। कूपर अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उनकी जांच की और बाद में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  

Content Writer: Smita Sharma

shehnaaz gillsidharth shuklaoshiwara crematoriumSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...