main page

Phuket Vacation: समंदर किनारे ब्लू आउटफिट में इठलाती दिखीं शहनाज, नेस्ट की तरह बनी हट में लेट दिखाई कातिलाना अदाएं

Updated 23 May, 2023 04:45:36 PM

'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों थाईलैंड के Phuket में जमकर वेकेशन एंजॉय कर रही है और अपनी बीच साइड फोटोज शेयर कर हॉटनेस का खूब कहर बरपा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने समंदर किनारे मस्ती करते की अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस उनके खूब दीवाने हो रहे हैं और कमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों थाईलैंड के Phuket में जमकर वेकेशन एंजॉय कर रही है और अपनी बीच साइड फोटोज शेयर कर हॉटनेस का खूब कहर बरपा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने समंदर किनारे मस्ती करते की अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस उनके खूब दीवाने हो रहे हैं और कमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है शहनाज गिल समंदर किनारे ब्लू ड्रेस पहन खूब इठलाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ब्लू क्रॉप टॉप के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट पहनी है। नो मेकअप लुक के साथ एक्ट्रेस ने लो बन बनाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है और कैमरे के सामने दिलकश पोज देते हुए फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में कभी शहनाज बीच बैड तो कभी नेस्ट की तरह बनी हट में लेट पोज देती दिख रही हैं। फैंस सना की इन तस्वीरों के खूब दीवाने हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो शहनाज गिल को 21 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म 'का भाई किसी की जान' में देखा गया था। इसमें वह सुपरस्टार सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ नजर आई थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz GillchillsPhuket beacheskiller photosTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...