main page

पंजाबियां दी बैटरी चार्ज रहदीं हैं...दीवाली पार्टी में गुरु रंधावा को पकड़ शहनाज ने खूब लगाए ठुमके,भाई और दोस्तों संग जमाया रंग

Updated 24 October, 2022 01:28:59 PM

'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल इन दिनों  इंडस्ट्री की लगभग हर पार्टी में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। बीती रात शहनाज गिल एक और दिवाली पार्टी में पहुंचीं। हाल ही में इस पार्टी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। जहां तस्वीरों में शहनाज अपने भाई शहबाज, मैनेजर कुशल जोशी, डिजाइनर केन के साथ नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में शहनाज गिल पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ डांस से अधिक मस्ती करती दिख रही हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल इन दिनों  इंडस्ट्री की लगभग हर पार्टी में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। बीती रात शहनाज गिल एक और दिवाली पार्टी में पहुंचीं। हाल ही में इस पार्टी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं।

Bollywood Tadka

जहां तस्वीरों में शहनाज अपने भाई शहबाज, मैनेजर कुशल जोशी, डिजाइनर केन के साथ नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में शहनाज गिल पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ डांस से अधिक मस्ती करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को देख आपको मेरे डैड की मारूति फिल्म का गाना पंजाबियां दी बैटरी तां चार्ज रहनदीं हैं याद आ जाएगा। वीडियो की बात करें तो शहनाज गिल और गुरु रंधावा का पंजाबी कनेक्शन भी खूब नजर आ रहा है। दोनों एक-दूसरे के साथ हाथों में हाथ डालकर डांस करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि स्वभाव से चुलबुली और मस्तीखोर शहनाज यहां भी कुछ इसी अंदाज में दिख रही हैं। शहनाज के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। शहनाज इन दिनों सोशल मीडिया पर अपना सिंगिंग वीडियोज़ भी खूब शेयर किया करती हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज ने बेज कलर का लहंगा पहना था।इस लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग कट-आउट ब्लाउज़ पेयर किया जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन थी। इस ब्लाउज में कमर के दोनों किनारों पर कट-आउट के साथ बैकलेस डिटेलिंग थी जो उनके लुक को बोल्ड बना रही थी।

 

  दिवा ने अपने विक्टोरियन स्टाइल के लहंगे को एक अपडू और मल्टी-कलर स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ स्टाइल किया। मिनिमल मेकअप और स्टाइलिश हेयरस्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था।

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillDanceSingerGuru RandhawaKen FernsShehbaazKushal JoshiParitosh TripathiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...