main page

डाइटिंग भूल कनाडा पहुंची शहनाज ने लिए आलू पराठे के मजे, गिप्पी गरेवाल के बेटे पर लुटाया खूब प्यार

Updated 07 March, 2021 02:47:00 PM

''बिग बाॅस 13'' से खास पहचान बना चुकी शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। शहनाज की मासूमियत और उनका लविंग नेचर सबका दिल जीत लेता है। ''पंजाब की कैटरीना'' कैफ इन दिनों कनाडा में हैं। यहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म ''हौंसला रख'' की शूटिंग में बिजी है। लेकिन फिल्म की शूटिंग से पहले शहनाज पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी गरेवाल के घर पहुंची। गिप्पी गरेवाल के घर पहुंची शहनाज की चटौरी जुबान आलू परांठे देख लपलपा जाती है और वह डाइटिंग भूल इसके खूब मजे लेती हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' से खास पहचान बना चुकी शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। शहनाज की मासूमियत और उनका लविंग नेचर सबका दिल जीत लेता है। 'पंजाब की कैटरीना' कैफ इन दिनों कनाडा में हैं। यहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग में बिजी है।

Bollywood Tadka

लेकिन फिल्म की शूटिंग से पहले शहनाज पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी गरेवाल के घर पहुंची। गिप्पी गरेवाल के घर पहुंची शहनाज की चटौरी जुबान आलू परांठे देख लपलपा जाती है और वह डाइटिंग भूल इसके खूब मजे लेती हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की वीडियो गिप्पी ने अपनी इंस्टा स्टोरी और ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक हुडी में नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज डाइनिंग टेब पर बैठ आलू के परांठे के मजे ले रही हैं। वहीं गिप्पी उनसे कहते हैं-'शहनाज की डाइट चल रही हैं।' 

इस पर शहनाज कहती है-'आलू के परांठे के साथ।' इसके बाद गिप्पी  अपने बड़े बेटे से पूछते हैं- 'तेरा परांठा कहां है वो भी ये खा गए।' इस वीडियो को शेयर कर गिप्पी ने लिखा-'डाइट, घर के परांठे।'

Bollywood Tadka

 इसके साथ उन्होंने हंसी वाली इमोजी बनाई है। शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा शहनाज ने भी इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शहनाज गिप्पी गरेवाल के सबसे छोटे बेटे गुरबाज के साथ मस्ती कर रही हैं। वह गुरबाज पर खूब सारा प्यार लुटा रही हैं। 

फिल्म की बात करें तो इसमें शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे शिंदा गरेवाल हैं। यह फिल्म इसी साल 15 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।  

 

Content Writer: Smita Sharma

shehnaaz gillenjoyaloo Parathagippy grewalhousecanadavidoeGurbaaz GrewalBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...