main page

सिद्धार्थ को याद कर भावुक हुए शहनाज के पिता संतोख सिंह, बोले- 'तुम हमेशा दिल में रहोगे'

Updated 07 September, 2021 11:22:38 AM

''बिग बॉस 13'' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया। अभी भी इस बात पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। एक्टर का परिवार और फैंस सदमे में हैं। वहीं शहनाज गिल भी इस गम से पूरी तरह से टूट चुकी है। न ठीक से खा रही है और न ही सो रही हैं। शहनाज के पिता संतोख सिंह और भाई शहबाज का भी यही हाल है। इसी बीच संतोख ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के साथ तस्वीर शेयर कर उसे याद किया है।

मुंबई. 'बिग बॉस 13' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया। अभी भी इस बात पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। एक्टर का परिवार और फैंस सदमे में हैं। वहीं शहनाज गिल भी इस गम से पूरी तरह से टूट चुकी है। न ठीक से खा रही है और न ही सो रही हैं। शहनाज के पिता संतोख सिंह और भाई शहबाज का भी यही हाल है। इसी बीच संतोख ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के साथ तस्वीर शेयर कर उसे याद किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में संतोख सिद्धार्थ के साथ नजर आ रहे हैं। संतोख सिद्धार्थ के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।  तस्वीर शेयर करते हुए संतोख ने लिखा- 'विश्वास नहीं हो रहा। तुम हमेशा दिल में रहोगे।' फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इसके पहले संतोख ने सिद्धार्थ एक ब्लैंक एंड वाइट तस्वीर शेयर की थी, जिस पर लिखा था- 'जिंदगी का सच बस इतना सा है, इंसान पल भर में याद बन जाता है। तुम्हें हम बहुत ज्यादा याद करेंगे।'

Bollywood Tadka

संतोख ने सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज का हाल भी बयां किया था। संतोख ने कहा था- मैंने शहनाज को फोन किया तो उसने बिलखते हुए कहा- पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा मैं कब कैसे जिऊंगी, थोड़ी देर में उसे जला देंगे मैं कैसे जिंदगी काटूंगी। 

 


shehnaaz gillfather santokh singhrememberingsidharth shuklaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...