main page

अब बॉस लेडी बन शहनाज गिल ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज

Updated 31 January, 2022 08:47:28 PM

''बिग बॉस'' फेम शहनाज गिल के हुस्न का हर कोई दीवाना है। शहनाज अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। अब शहनाज ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल के हुस्न का हर कोई दीवाना है। शहनाज अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। अब शहनाज ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में शहनाज बेहद स्टाइलिश लग रही है। शहनाज किलर अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें शहनाज का ये लुक 'बिग बॉस 15' के फिनाले का है। एक्ट्रेस ने इस लुक में जबरदस्त डांस किया था। शहनाज ने  कैटरीना कैफ का नाम लेकर सलमान खान की खूब टांग खींची, जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान, शहनाज से पूछते हैं, कौन सी कैफ हो आप? इस पर शहनाज कहती हैं।

Bollywood Tadka

अभी तो मैं पंजाब की कैटरीना कैफ से इंडिया की शहनाज गिल बन गई हूं क्योंकि अब इंडिया की कैटरीना कैफ पंजाब की कैटरीना कैफ बन गई हैं क्योंकि उसकी शादी हो चुकी है। इस पर सलमान खान कहते हैं- हां, विक्की कौशल से शादी हुई है और सब कुशल मंगल और अच्छा है। सब खुश हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shehnaaz gillfiresinternetblack outfitBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...