main page

Dreamy Debut: शहनाज ने शुरू की 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग! पिंक साड़ी..बालों में गजरा..साउथ इंडियन बाला बनी 'पंजाब की कैटरीना'

Updated 16 May, 2022 10:34:38 AM

:  ''पंजाब की कैटरीना'' यानि शहनाज गिल आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। बिग बाॅस 13 के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली शहनाज इस समय बाॅलीवुड में अपने ड्रीम डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही खबर शहनाज सलमान खान की फिल्म ''कभी ईद कभी दीवाली'' में

मुंबई:  'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। बिग बाॅस 13 के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली शहनाज इस समय बाॅलीवुड में अपने ड्रीम डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही खबर शहनाज सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

भले ही अभी तक तक शहनाज या फिल्म की कास्ट की तरफ से इसे लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन इसी बीच शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कभी ईद कभी दीवाली के सेट का बताया जा रहा है। वीडियो धुंधली है और इसमें शहनाज अपनी वैनिटी वैन से उठती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो के अलावा एक तस्वीर भी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

शूट के लिए शहनाज ने साउथ इंडिया का गेटअप में नजर आ रही हैं। हां, आपने उसे सही पढ़ा। लुक की बात करें शहनाज पिंक साड़ी में दिख रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने ब्लू कलर का फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज कैरी किया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने बालों की चोटी बनाई है जिस पर गजरा सजाया है। तस्वीर में वह कैमरे की तरफ पीठ किए नजर आ रही हैं। भले ही चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन वह सच में बला की खूबसूरत लग रही हैं।
Bollywood Tadka

कहा जाता है सलमान खान जिसे पसंद करते हैं उसके साथ हमेशा खड़े रहते हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी फेवरेट शहनाज को को ना सिर्फ अपनी फिल्म में साइन किया है बल्कि मनचाहा फिस मांगने का भी हक दिया है। उन्होंने शहनाज अपने शेड्यूल के अनुसार तारीखें भी चुनने को कहा है क्योंकि वो बहुत सारे प्रोजेक्ट में बिजी हैं। इतना ही नहीं एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने शहनाज को अपनी फिल्म में हिस्सा बनाने के लिए संपर्क किया।

 

इसके साथ ही उन्हें अपनी फीस खुद चुनने का भी हक दिया। जी हां, शहनाज गिल अपनी फीस खुद तय करेंगी। जो उन्हें खुद के लिए सही लगता है। अब एक्ट्रेस इस मूवी के लिए कितनी रकम लेंगी वो तो आने वाले वक्त में खुद ही बताएंगी।फिल्म की बात करें तो इसमें सलमान खान के अलावा आयुष शर्मा, पूजा हेगड़े जैसे स्टार्स हैं। खबर है कि शहनाज आयुष शर्मा के अपोजिट हो सकती हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gillfirst lookKabhi Eid Kabhi DiwalisetleakedSalman KhanSouth Indian LookBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...