main page

'तू मेरा है और… तू यहीं है' सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के 56 दिन बाद शहनाज ने शेयर किया पहला पोस्ट, फैंस बोले- आ गई हमारी शेरनी

Updated 28 October, 2021 01:42:26 PM

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सबको बड़ा झटका लगा था। वहीं उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल पूरी तरह बिखर गई थी। सिद्धार्थ के निधन के काफी दिनों तक एक्ट्रेस घर से बाहर पब्लिक प्लेस में कहीं भी स्पॉट नहीं हुईं। वहीं आज सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के पूरे 56 दिन बाद शहनाज ने पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। सना के इस पोस्ट के इंटरनेट पर आते ही लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार शहनाज का ये पोस्ट देख एक बार फिर उनके फैंस इमोशनल हो गए है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सबको बड़ा झटका लगा था। वहीं उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल पूरी तरह बिखर गई थी। सिद्धार्थ के निधन के काफी दिनों तक एक्ट्रेस घर से बाहर पब्लिक प्लेस में कहीं भी स्पॉट नहीं हुईं। वहीं आज सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के पूरे 56 दिन बाद शहनाज ने पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। सना के इस पोस्ट के इंटरनेट पर आते ही लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

 

सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार शहनाज का ये पोस्ट देख एक बार फिर उनके फैंस इमोशनल हो गए है। दरअसल, शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ संग एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें दोनों खिलखलाकर हंसते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ शहनाज ने कैप्शन में लिखा, 'तू मेरा है और...।'

Bollywood Tadka


शहनाज का यह पोस्ट सिद्धार्थ शुक्ला के लिए श्रद्धांजलि है, जिसमें 'तू यही है' के रिलीज़ की बात कही है। शहनाज के इस पोस्ट पर लिखा गया है 'तू यहीं है' कल रिलीज़ हो रहा। 

Bollywood Tadka


सिडनाज के फैंस शहनाज के इस पोस्ट पर कमेंट कर खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक फैन ने लिखा- 'वो सिर्फ आपका ही रहेगा हमेशा' दूसरे ने लिखा- 'आ गई हमारी शेरनी'। ऐसे ही कई अन्यों ने भी कमेंट कर एक्ट्रेस का हौंसला बढ़ाया।

 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते हुआ था। उनके अचानक निधन की खबर पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा था। वहीं शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब थी, जिसके जाने के बाद वो पूरी तरह से टूट गई थीं। लेकिन अब वह धीरे-धीरे अपने काम पर लौट आई हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज की पहली मूवी 'हौंसला रख' रिलीज हुई है, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया है।


 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz Gillfirst postSidharth ShuklademiseTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...