main page

फेमस मैगजीन के कवर पर छाईं 'बिग बाॅस' फेम शहनाज गिल,ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लाॅन्ट किए कर्व

Updated 16 July, 2021 08:28:36 AM

''बिग बॉस 13'' फेम शहनाज गिल किसी न किसी वजह के चलते लगातार सुर्खियों में बनी रहीं। बीते कुछ समय से शहनाज की ट्रांसफॉर्मेशन की जर्नी खबरों में हैं। शहनाज जिस तरह फैट टू फिट हुईं हैं वह सच में ही काबिले तारीफ है। उनकी हर फोटोशूट इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा देता है। हाल ही में शहनाज अपनी एक फोटोशू

मुंबई: 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल किसी न किसी वजह के चलते लगातार सुर्खियों में बनी रहीं। बीते कुछ समय से शहनाज की ट्रांसफॉर्मेशन की जर्नी खबरों में हैं। शहनाज जिस तरह फैट टू फिट हुईं हैं वह सच में ही काबिले तारीफ है। उनकी हर फोटोशूट इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा देता है। हाल ही में शहनाज अपनी एक फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, शहनाज हाल ही में फिल्मफेयर के कवर पेज पर शहनाज गिल नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसमें उनके स्टाइल को देखकर आपकी निगाहें टिकना तय है। तस्वीर में के हेयरस्टाइल से लेकर उनकी ड्रेस और मेकअप भी आपका ध्यान खींच रहा है। लुक की बात करें तो शहनाज ट्रांसपेरेंट स्ट्रिप ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप,रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं।  शहनाज गिल ने फोटोशूट के लिए प्लेटिनम बोन्ड विग पहना है। शहनाज कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने अपनी कर्वी बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

शहनाज गिल के नए लुक ने सनसनी मचा दी है। उनकी इस तस्वीर पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। शहनाज गिल के डाई हार्ड फैंस को उनका ये नया रूप खूब पंसद आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इससे पहले  शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी। इसमें आप देख सकते हैं कि वह लैंडलाइन फोन पकड़े हुए नजर आ रही हैं। शहनाज गिल ने तस्वीर के साथ लिखा- 'चलो, मुझे तुम्हें फोन करने दो बेबी।'

Bollywood Tadka

बता दें पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' में भाग लेने के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं और सफलता की सीढ़ी चढ़ रही हैं। 'बिग बॉस 13' में उन्होंने लोगों को जमकर एंटरटेन किया था। काम की बात करें तो वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो भी आ चुके हैं। इसके अलावा वह टोनी कक्कड़, अर्जुन कांगो के साथ काम कर चुकी हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शहनाज फिल्म हौंसला रख में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। फिल्म में शहनाज-दिलजीत के अलावा सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे हैं। यह फिल्म इसी साल दशहरे के मौके पर रिलीज हो रही है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gillflauntscurvy bodylatest magzine photoshootpictureBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...