main page

रेड गोल्डन सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा लिए शहनाज ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, एक्ट्रेस के पाकिस्तानी लुक पर फिदा फैंस

Updated 18 April, 2023 02:03:33 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम बन गई हैं। न सिर्फ उन्होंने अपने काम बल्कि लुक्स और अंदाज से भी हमेशा लोगों का दिल जीता है। वह जहां भी जाती हैं उनके लुक के चर्चे हमेशा होते हैं। बीते रविवार शहनाज बनठन कर बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची, जहां वह अपने लुक्स से लाइ

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम बन गई हैं। न सिर्फ उन्होंने अपने काम बल्कि लुक्स और अंदाज से भी हमेशा लोगों का दिल जीता है। वह जहां भी जाती हैं उनके लुक के चर्चे हमेशा होते हैं। बीते रविवार शहनाज बनठन कर बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची, जहां वह अपने लुक्स से लाइमलाइट चुराती दिखीं। इसी लुक में मिस गिल ने जबरदस्त फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल रेड एंड गोल्डन कलर के सूट में पाकिस्तानी लुक दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सूट के गले और स्लीव्स पर काफी वर्क किया गया है और इसके साथ मैचिंग सलवार है। इस सूट को शहनाज ने मैचिंग दुपट्टे के साथ ड्रेस-अप किया है और पैरों में मैचिंग हील्स पेयर की है।

Bollywood Tadka

 

कानों में बड़े झूमके, मिनिमल मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। कैमरे के सामने हसीना कभी शर्माते हुए, कभी नजाकत दिखाते तो कभी एटिट्यूड के साथ शानदार पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी पहली हिंदी मूवी किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म में वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz Gilltremendous photoshootred golden suitBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...