main page

'कश्मीर की कली' बन शहनाज ने बिखेरे हुसन के जलवे, बर्फीली वादियों में करवाया खूबसूरत फोटोशूट

Updated 05 February, 2021 11:35:08 AM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 13'' की एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। शहनाज ने जिस तरह फैट टू फिट हुईं वह तारीफ के काबिल है। कोरोना लॉकडाउन के बाद शहनाज गिल केट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई चौंक गया था। शहनाज के मुताबिक, उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कुल 12 किलो वजन कम किया है। शहनाज अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह कश्मीरी गेटअप में नजर आ रही हैं।

मुंबई रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' की एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। शहनाज ने जिस तरह फैट टू फिट हुईं वह तारीफ के काबिल है। कोरोना लॉकडाउन के बाद शहनाज गिल केट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई चौंक गया था। शहनाज के मुताबिक, उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कुल 12 किलो वजन कम किया है। शहनाज अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। शहनाज की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह कश्मीरी गेटअप में नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज ने मल्टीकलर की ट्रेडिशनल कश्मीरी पोशाक पहनी हुई है। शहनाज ने सलवार कमीज के साथ फेरन पहना हुआ है और सर पर पारंपरिक कश्मीरी टोपी लगाई हुई है। मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर्स शहनाज के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। करश्मीर की कली बन शहनाज दिलकश अंदाज में पोज हे रही हैं। हर तस्वीर में शहनाज के एकदम अनोखा और दिलकश देखने को मिल रहा है। आइए डालते हैं शहनाज की तस्वीरों पर एक नजर....

Bollywood Tadka

Shehnaaz Kaur Gill Pic

Bollywood Tadka

Shehnaaz Kaur Gill Instagram Photos

Bollywood Tadka

Shehnaaz Kaur Gill HD Wallpaper
 
 
Bollywood Tadka
Shehnaaz Kaur Gill HD Images
Bollywood Tadka

Shehnaaz Kaur Gill
Bollywood Tadka

Shehnaaz Kaur Gill
Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज 'कह गई साॅरी', 'कुर्ता पजामा','वादा रहा' जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। अपकमिंग प्रौजैक्ट की बात करें को  शहनाज जल्द ही रैपर बादशाह से साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। इसी साॅन्ग की शूटिंग के लिए शहनाज गुलमार्ग गईं थीं। इसके अलावा शहनाज सिद्धार्थ के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखेंगी। शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'भूला दूंगा' और 'शोना शोना' साॅन्ग में नजर आ चुकी हैं। दोनों ही साॅन्ग 100 मिलियन व्यूज पा चुके हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

shehnaaz gillkashmiri lookpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...