main page

बवाल ए..बवाल ए..तपती गर्मी में शहनाज ने बरपाया का कहर, पूल किनारे दिए ऐसे पोज फैंस के लिए होश संभालना हुआ मुश्किल

Updated 14 June, 2022 01:37:34 PM

पंजाब की चुलबुली कुड़ी शहनाज गिल से जुड़ी कोई खबर और या उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में ही वायरल हो जाती है। आए दिन शहनाज के नाम पर कोई ना कोई ट्रेंड होता रहता है। बिग बाॅस से निकलने के बाद शहनाज ने अपने फैशन और बाॅडी पर भी खूब ध्यान दिया। अब शहनाज गिल का फैशन इतना कमाल का हो गया है कि

मुंबई: पंजाब की चुलबुली कुड़ी शहनाज गिल से जुड़ी कोई खबर और या उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में ही वायरल हो जाती है। आए दिन शहनाज के नाम पर कोई ना कोई ट्रेंड होता रहता है। बिग बाॅस से निकलने के बाद शहनाज ने अपने फैशन और बाॅडी पर भी खूब ध्यान दिया। अब शहनाज गिल का फैशन इतना कमाल का हो गया है कि वह हर एक आउटफिट में हसीन लगती हैं।

Bollywood Tadka

उनका फैशन ऐसा होता है जिससे यंग गर्ल्स भी टिप्स ले सकती हैं। शहनाज के वॉर्डरोब कलेक्शन में सिंपल सूट्स  से लेकर ग्लमैरस अटायर्स भी शामिल हैं। ऐसा ही एक फोटोशूट रिसेन्टली शहनाज ने कराया है, जिसमें वह शाॅर्ट ड्रेस में कहर ढा रही है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज व्हाइट शाॅर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। शाॅर्ट ड्रेस उनके टोन्ड लेग्स को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। शहनाज ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, मस्कारा, ग्लोसी लिप्स से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो शहनाज ने मैसी बन बनाया है। शहनाज पूल किनारे कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। पंजाब की कैटरीना की ऐसी अदाएं फैंस के दिलों पर वार कर रही हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही बाॅलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।शहनाज सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

शहनाज ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। आए दिन सेट से उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में शहनाज  सिंगर जस्सी गिल के अपोजिट दिखेंगी। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gillbold LookShort Dresslatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...