main page

ये बेबी मरवा के मानेगी!! व्हाइट शर्ट...फ्लेयर्ड पैंट पैंट में शहनाज ने ढाई कयामत,कंधे पर जैकेट रख हसीना ने दिए किलर पोज

Updated 19 March, 2022 02:39:25 PM

शहनाज गिल ''बिग बॉस 13'' में आने के बाद से ही  इंटरनेट पर राज कर रही हैं। शो में उनके चुलबुलेपन ने हर किसी का दिल जीत लिया। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी बाॅडिंग को लोगों का खूब प्यार मिला। शो से निकलने के बाद शहनाज ने अपने ऊपर भी बहुत काम किया। शहनाज जिस तरफ अपनी फिटनेस और लुक्स में बदलाव लाईं उसे देख कोई नहीं कहेगा कि वह ''बिग बाॅस 13'' की वहीं बबली गर्ल हैं। आज जब भी सोशल मीडिया सेंसेशन,फैशन को ग्लैम का तड़का डीवा ऐसे शब्द सुन लोगों के जहन में सिर्फ एक ही हसीना का नाम याद आता है, वो

मुंबई: शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' में आने के बाद से ही  इंटरनेट पर राज कर रही हैं। शो में उनके चुलबुलेपन ने हर किसी का दिल जीत लिया। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी बाॅडिंग को लोगों का खूब प्यार मिला। शो से निकलने के बाद शहनाज ने अपने ऊपर भी बहुत काम किया। शहनाज जिस तरफ अपनी फिटनेस और लुक्स में बदलाव लाईं उसे देख कोई नहीं कहेगा कि वह 'बिग बाॅस 13' की वहीं बबली गर्ल हैं।

Bollywood Tadka

आज जब भी सोशल मीडिया सेंसेशन,फैशन को ग्लैम का तड़का डीवा ऐसे शब्द सुन लोगों के जहन में सिर्फ एक ही हसीना का नाम याद आता है, वो है शहनाज गिल।शहनाज सूट, साड़ी, जींस  से लेकर वन पीस और शाॅर्ट ड्रेस हर आउटफिट में कमाल की दिखती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही  में शहनाज एक बार फिर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। शहनाज ने हाल ही में बाॅलीवुड के फेमस फोटोग्राॅफर डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट करवाया जिसमें उनका अब तक का सबसे किलर अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज पर्पल फ्लेयर्ड पैंट और व्हाइट शर्ट में कयामत ढा रही हैं। इस शर्ट के साथ उन्होंने पर्पल कलर की डिज़ाइनर जैकेट कैरी की हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, पर्पल आई शेडो और लाइट पिंक लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं। इस फोटोशूट के लिए शहनाज ने ब्लैक हील्स कैरी किए हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज कभी जैकेट को कंधे रक रख तो कभी हाथ में थाम किलर अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

शहनाज गिल को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म हौंसला रख में नजर आईं थीं। वहीं टीवी पर शहनाज आखिरी बार 'बिग बॉस 15' में दिखीं थी जहां उन्होंने 'बिग बाॅस 13' के विनर और दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को शानदार ट्रिब्यूट दिया था। शहनाज जल्द ही शिल्पा शेट्टी के चैट शो में दिखेंगी। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gillgorgeous lookDabboo Ratnaninew photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...