main page

Independence Day Avatar:व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में स्टनिंग दिखीं शहनाज, सैलून के बाहर हाथों में तिरंगा थाम दिए पोज

Updated 16 August, 2022 09:19:27 AM

शहनाज गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे फेमस नामों में से एक है। शहनाज़ ने शो बिग बॉस 13 से फेम पाया और तब से देश के दिलों की धड़कन बनी हुई है।शहनाज गिल अपनी प्रोफैशनल लाइफ में बहुत अच्छा कर रही हैं। चौबीसों घंटे काम में बिजी रहने वाली शहनाज गिल ने हाल ही में अपने लिए कुछ समय निकाला और खुद को पैंपर करने मुंबई के सैलून पहुंची।

मुंबई: शहनाज गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे फेमस नामों में से एक है। शहनाज़ ने शो बिग बॉस 13 से फेम पाया और तब से देश के दिलों की धड़कन बनी हुई है।शहनाज गिल अपनी प्रोफैशनल लाइफ में बहुत अच्छा कर रही हैं। चौबीसों घंटे काम में बिजी रहने वाली शहनाज गिल ने हाल ही में अपने लिए कुछ समय निकाला और खुद को पैंपर करने मुंबई के सैलून पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सैलून से बाहर आते ही शहनाज को मीडिया ने घेर लिया।

Bollywood Tadka

इस दौरान शहनाज ने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दीं। पंजाब की कैटरीना ने हाथ में तिरंगा थाम मीडिया को पोज दिए। उन्होंने मुंबई की सड़कों पर तिरंगा फहराया। लुक की बात करें तो शहनाज व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में स्टनिंग दिखीं।

Bollywood Tadka

मीडिया के साथ शहनाज की मस्ती

इस दौरान शहनाज पैपराजी के साथ खूब मस्ती करती नजर आईं। शहनाज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कहती हैं उन्हें 1000 रुपए देकर बालों को स्ट्रेस करना पड़ा क्योंकि उन्हें लगा कि वह उन्हें क्लिक करेंगे।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुस्कुराती हुई शहनाज़ एक पार्लर से बाहर आती हुई दिखाई दे रही हैं। वह कहती हैं, 'तुम्हारे चक्कर में... मुझे लगा तुम लोग बहार खड़े हो... तो मुझे 1000 रुपए देकर हेयर स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ी।' शहनाज की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' ('भाईजान') की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में शहनाज़ के कभी ईद कभी दीवाली से बाहर निकलने का दावा करने वाली कई रिपोर्टें थीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट में फिल्म या सलमान का नाम लिए बिना इन रिपोर्टों पर रिएक्शन दिया और लिखा-'एलओएल! ये अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे एंटरटेनमेंट की खुराक है। मैं लोगों के फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकती और मुझे खुद को भी फिल्म में देखने का इंतजार नहीं कर सकती।'

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gilllooks prettyTricolor flagsalonIndependence DayBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...