main page

ब्लैक ब्यूटी बन शहनाज गिल ने मचाया तहलका, शीर टॉप और फ्लेयर्ड पैंट में बेहद स्टाइलिश दिखीं पंजाब की कैटरीना

Updated 11 November, 2022 03:31:28 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने जिस तरह अपनी पर्सनेलिटी को निखारा है,  उनके इस अंदाज को हर कोई दीवाना है। बिग बॉस 13 में बबली सी दिखने वाली शहनाज आज अपने लुक्स से बड़ी-बड़ी हिरोइनों को टक्कर देती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश लुक से सबको दीवाना बनाती दिखीं। बीते गुरुवार शहनाज को मोनिका ओ माय डार्लिंग की स्क्रीनिंग में स्पॉट किया गया, जहां सबकी निगाहें उनके लुक पर टिकी रह गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल ने जिस तरह अपनी पर्सनेलिटी को निखारा है,  उनके इस अंदाज को हर कोई दीवाना है। बिग बॉस 13 में बबली सी दिखने वाली शहनाज आज अपने लुक्स से बड़ी-बड़ी हिरोइनों को टक्कर देती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश लुक से सबको दीवाना बनाती दिखीं। बीते गुरुवार शहनाज को मोनिका ओ माय डार्लिंग की स्क्रीनिंग में स्पॉट किया गया, जहां सबकी निगाहें उनके लुक पर टिकी रह गईं। देखें तस्वीरें...

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान वह शीर टॉप और फ्लेयर्ड पैंट में काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप, कानों में इयररिंग्स और स्टाइलिश हेयर्स से उन्होंने अपने लुक्स को कंप्लीट किया है। कैमरे के सामने खड़े होकर वह एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी। 

 


 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz Gillstylish lookBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...