main page

KEKD: पैपराजी को देख मुंह छिपाकर भागने लगी शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला की तरह ही इन 2 मुंडो से भी Miss Gill ने की तारीफ करने की डिमांड

Updated 22 June, 2022 12:34:20 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल इंडस्ट्री की एक ऐसी स्टार हैं जो जब भी एयरपोर्ट पर नजर आती हैं तो पपाराजी से न सिर्फ खुलकर मिलती हैं बल्कि हंसी-खुशी पोज भी देती हैं। हालांकि इस बार एयरपोर्ट पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला। शहनाज को मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान शहनाज पिंक हुडी, जींस में में खूबसूरत दिखीं। शहनाज ने इस दौरान बालों को ओपन रखा था। शहनाज ने चेहरे को मास्क से ढका हुआ था।एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई शहनाज की नजर जैसे ही पैपराजी पर पड़ी तो उन्होंने भागना शुरू कर दिया। शहनाज ने इस दौरान

मुंबई: एक्ट्रेस शहनाज गिल इंडस्ट्री की एक ऐसी स्टार हैं जो जब भी एयरपोर्ट पर नजर आती हैं तो पपाराजी से न सिर्फ खुलकर मिलती हैं बल्कि हंसी-खुशी पोज भी देती हैं। हालांकि इस बार एयरपोर्ट पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला। शहनाज को मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान शहनाज पिंक हुडी, जींस में में खूबसूरत दिखीं। शहनाज ने इस दौरान बालों को ओपन रखा था। शहनाज ने चेहरे को मास्क से ढका हुआ था।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई शहनाज की नजर जैसे ही पैपराजी पर पड़ी तो उन्होंने भागना शुरू कर दिया। शहनाज ने इस दौरान हुडी और मास्क से अपना चेहरा भी छिपाया हुआ था।

Bollywood Tadka

किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर शहनाज ऐसा क्यों कर रही हैं? इस दौरान पैपराजीशहनाज को यह कहकर टीज़ करते रहे कि क्या बात है। शूटिंग चालू है। लेकिन शहनाज ने कुछ नहीं कहा और जल्दी से भागकर गाड़ी में बैठ गईं।

Bollywood Tadka

मेरी तारीफ कर सिद्धार्थ की तरह ही इन 2 मुंडो से की तारीफ करने की डिमांड

शहनाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर किए जिनमें वह कोरियोग्राफर Raghav Juyal और एक्टर सिद्धार्थ निगम  नजर आ रहे हैं। शेयर किए गए वीडियो में सिद्धार्थ निगम कहते हैं कि उन्होंने शहनाज का फोन हाइजैक कर लिया है।

Bollywood Tadka

इसके बाद शहनाज जब राघव और सिद्धार्थ निगम से उनकी तारीफ करने के लिए कहती हैं तो दोनों एक्ट्रेस की खिंचाई करने लग जाते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज इस वक्त सलमान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग कर रही हैं। सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी इस फिल्म में हैं। इन सबके अलावा फिल्म में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी और जस्सी गिल भी नजर आएंगे। 'कभी ईद कभी दिवाली' को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है जबकि साजिद नाडियाडवाला और सलमान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।


Shehnaaz GillmastiRaghav JuyalSiddharth NigamAirportBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...