main page

मुझे झेलना मुश्किल..शादी के सवाल पर शहनाज ने तोड़ी चुप्पी,बोली-'24 घंटे मेरी बात करनी पड़ेगी नहीं करोगे तो मैं निकल जाउंगी अपने रास्ते'

Updated 31 July, 2022 01:29:15 PM

'बिग बॉस 13' से लोगों के दिलों पर राज करने वाली शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। शहनाज अपने ट्रांसफॉर्मेशन और जबरदस्त फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती रहती हैं। हाल ही में शहनाज फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ मजेदार बातचीत का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो  'मसाबा मसाबा' के नए सीजन प्रमोशन के दौरान का है।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' से लोगों के दिलों पर राज करने वाली शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। शहनाज अपने ट्रांसफॉर्मेशन और जबरदस्त फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती रहती हैं। हाल ही में शहनाज फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ मजेदार बातचीत का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो  'मसाबा मसाबा' के नए सीजन प्रमोशन के दौरान का है।

Bollywood Tadka

 

वीडियो में शहनाज गिल और मसाबा एक दूसरे से सवाल पूछ रही हैं, जिसका उन्हें सही जवाब देना है। मसाबा और शहनाज की चिट चैट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मसाबा गुप्ता और शहनाज गिल को एक दूसरे के बारे में सबसे ज्यादा गूगल किए गए सवालों के बारे में पूछना है।

Bollywood Tadka

शहनाज से मसाबा उनकी शादी को लेकर पूछे गए सवाल भी पूछती हैं। मसाबा कहती हैं कि कोई पूछ रहा है कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी। इस पर शहनाज कहती हैं-'फैंस पूछ रहे हैं तो हां ठीक है। हां बायोडाटा भेजो पर  मुझे झेलना बहुत मुश्किल है।

Bollywood Tadka

मैं अच्छी लिसनर नहीं हूं मेरी 24 घंटे तारीफ करनी पड़ेगी, कितनी देर करेगा। क्यूं पुछ रहे हैं 'मुझसे शादी करो' पक जाओगे। मेरे साथ मैरिज वाले प्लान्स मत करो। 24 घंटे मेरी बात करनी पड़ेगी और अगर मेरे बारे में बात नहीं करोगे तो मैं निकल जाउंगी अपने रास्ते।'

Bollywood Tadka

मसाबा शहनाज से पूछती हैं ' आपको सना क्यों कहते हैं।' इस पर शहनाज ने कहा- 'मेरे माता-पिता को पता चल गया था कि मैं ब्रैंड बनने वाली हूं तो एक नाम से काम नहीं चलेगा इसलिए मुझे सना भी कहने लगे।' मसाबा सना से पूछती हैं कि ये कैरेक्टर मोर क्या होता है तो सना कहती हैं कैरेक्टर लेस का उल्टा कैरेक्टर मोर होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

काम की बात करें तो शहनाज के सितारे इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।एक तरफ शहनाज सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से बाॅलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ शहनाज ने हाल ही में रिया कपूर का अगला प्रोडक्शन हासिल किया जिसमें अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी हैं। इतना ही नहीं वह जल्द ही संजय दत्त, अरशद वारसी, बोमन ईरानी, मनीष पॉल, नीति मोहन और मौनी रॉय के साथ अमेरिका और कनाडा के दौरे पर भी जाएंगी।

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gillmarriage plansMasaba GuptaMasaba Masaba 2Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...