main page

Beauty in Red: हाई स्लिट ड्रेस में शहनाज ने बरपाया हुस्न का कहर, फैंस हैंडल नहीं कर पा रहे 'मिस गिल' की हॉटनेस

Updated 10 May, 2023 03:23:23 PM

इसमें कोई शक नहीं कि शहनाज गिल हर लुक को ग्रेस के साथ कैरी करती हैं। कोई फोटोशूट हो या पार्टी..सलमान खान की एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में उन्होंने हॉट फोटोशूट करवाकर इंटरनेट का टेम्परेचर बढ़ा दिया। उनकी कातिलाना तस्वीरें देख फैंस भी आहें भर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. इसमें कोई शक नहीं कि शहनाज गिल हर लुक को ग्रेस के साथ कैरी करती हैं। कोई फोटोशूट हो या पार्टी..सलमान खान की एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में उन्होंने हॉट फोटोशूट करवाकर इंटरनेट का टेम्परेचर बढ़ा दिया। उनकी कातिलाना तस्वीरें देख फैंस भी आहें भर रहे हैं। आप भी डालें मिस गिल की इन तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो शहनाज गिल इन तस्वीरों में हॉट रेड हाई-स्लिट ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हाथों में एक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ मैचिंग ग्लव्स पहने हुए हैं। होठों पर रेड लिपस्टिक और खुले बालों में वह अपने हुस्न से सबको दीवाना बन रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस के इस किलर लुक के साथ ही उनका हर अंदाज भी कमाल का है। कैमरे के सामने वह कातिलाना पोज देते हुए एक्ट्रेस पर के दिलों पर खूब प्रहार कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस इन तस्वीरों पर सना की तारीफ करते नहीं थक रहे।

Bollywood Tadka

 

वहीं, काम की बात करें तो शहनाज गिल को हाल ही में सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz Gillraisedinternet temperaturehot photosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...