main page

बर्थडे पर ब्रह्मकुमारी आश्रम पहुंची शहनाज गिल, योगिनी सिस्टिर से लिया आशीर्वाद, तस्वीरें देख फैंस को याद आए सिद्धार्थ

Updated 28 January, 2022 08:50:37 AM

''बिग बाॅस 13'' की नटखट कंटेस्टेंट यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल ने 27 जनवरी को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। दुनिया भर में उनके फैंस ने इस खास दिन पर सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई भेजी। वहीं शहनाज ने ट्वीट कर इन फैंस को धन्यवाद किया। इसी बीच सोशल मीडिया पर शहनाज गिल ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में वह ब्रह्मकुमारी के आश्रम में दिख रही हैं। इन तस्वीरों से साफ है कि उन्होंने ब्रह्मकुमारी के आश्रम में अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की नटखट कंटेस्टेंट यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल ने 27 जनवरी को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। दुनिया भर में उनके फैंस ने इस खास दिन पर सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई भेजी। वहीं शहनाज ने ट्वीट कर इन फैंस को धन्यवाद किया। इसी बीच सोशल मीडिया पर शहनाज गिल ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में वह ब्रह्मकुमारी के आश्रम में दिख रही हैं। इन तस्वीरों से साफ है कि उन्होंने ब्रह्मकुमारी के आश्रम में अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

ये तो हर कोई जानता है कि पिछले कुछ महीनों से शहनाज अपनी पर्सनल लाइफ में खराब दौर से गुजर रही हैं। 2 सितंबर को अपने दोस्त या यूं कहे अपने प्यार सिद्धार्थ  के आकस्मिक निधन से वह बुरी तरह टूट गईं थी। यही वजह है कि उन्होंने अपने इस बर्थडे को ब्रह्मकुमारी के आश्रम में सेलिब्रेट किया जिससे सिद्धार्थ शुक्ला जुड़े थे।

Bollywood Tadka

तस्वीरों की बात करें तो इसमें शहनाज दीदी योगिनी दीदी से एक बुक लेती दिख रही हैं। टेबल पर एक केक रखा है।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 इसके अलावा शहनाज ने उन लेटर्स और हाथ से लिखे कार्ड्स को भी शेयर किया। ब्रह्मकुमारी के आश्रम में शहनाज को देख फैंस को सिद्धार्थ की याद आ गई।

Bollywood Tadka

उन्होंने शहनाज की लेटस्ट तस्वीर के साथ सिद्धार्थ की राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया जिसमें वह आश्रम की योगिनी दीदी से राखी बंधवाते दिख रहे हैं।
Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज गिल को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ पंजाबी फिल्म हौंसला रख में देखा गया था। अमरजीत सिंह सरोन द्वारा निर्देशित पंजाबी रोमांटिक-कॉमेडी दशहरा के त्योहार के दौरान रिलीज़ हुई थी। फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला था। 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillloveBrahma KumaribirthdaySidharth ShuklaSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...