main page

एक नहीं बैक-टू-बैक 4-5 फिल्मों में नजर आएंगी शहनाज गिल, मीडिया के सवाल पर एक्ट्रेस ने कर दिया खुलासा

Updated 15 September, 2022 11:35:48 AM

एक्ट्रेस शहनाज गिल सुपरस्टार सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में मिस गिल ने खुलासा किया कि वह लगभग चार से पांच फिल्में कर रही हैं। एक वीडियो में शहनाज़ को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खुलासा किया, जो खूब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल सुपरस्टार सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में मिस गिल ने खुलासा किया कि वह लगभग चार से पांच फिल्में कर रही हैं। एक वीडियो में शहनाज़ को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खुलासा किया, जो खूब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

दरअसल, बीते बुधवार एक पैपराजी ने शहनाज से उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में पूछा, "आपकी फिल्म कब आएगी?"  इस पर शहनाज ने तुरंत जवाब दिया, "कौन सी वाली फिल्म? 4-5 आ रही हैं। आप किसकी बात कर रहे हैं?  तभी एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "भाईजान वाली फिल्म (सलमान खान की फिल्म)।"

 

बता दें, शहनाज गिल एक्टर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने बिग बॉस 13 और पंजाबी फिल्मों से अपनी काफी पहचान बनाई है। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz Gillrevealedupcoming projectsBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...