main page

'हाय मम्मा! मैं डर गई...शेर को देख निकली शहनाज गिल की चीख, 'वाहेगुरू सच्चे पातशाह' बोल जान बचाकर भागीं एक्ट्रेस

Updated 21 November, 2022 05:23:30 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। वह लगातार अपने काम और अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं और लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन साबित हो रही हैं। यही वजह है कि लोग उन पर हर समय खूब प्यार लुटाते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरों और वीडियोज से लोगों का दिल जीतती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनटे पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। वह लगातार अपने काम और अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं और लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन साबित हो रही हैं। यही वजह है कि लोग उन पर हर समय खूब प्यार लुटाते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरों और वीडियोज से लोगों का दिल जीतती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनटे पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल शेर को देख डर के मारे बच्चों की भागती हैं और कहती हैं हाय मम्मा.. मैं डर गईं। इसके बाद फिर वह धीरे से आगे आती हैं और फिर वाहेगुरू सच्चे पातशाह बोलते हुए अपने डर को कम करती हैं। शहनाज का यह वीडियो वाकई में बहुत क्यूट हैं। फैंस इस पर खूब कमेंट कर प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें न डरने की सलाह भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

काम की बात करें तो शहनाज गिल इन दिनों अपने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी।

 

 


 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz Gillruns awaylionBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment a

loading...