main page

अपना तो सदियों जन्मों का नाता...जान से जान को कौन जुदा कर पाता.. Shehnaaz के फोन वॉलपेपर पर एक-दूजे का हाथ थामे दिखे SidNaaz

Updated 06 April, 2022 08:27:12 AM

टीवी के जाने-माने एक्टर और बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को ही देख लीजिए। 40 के सिद्धार्थ शुक्ला हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए। इस खबर को सुन फैंस का दिल टूट गया।सबसे ज्यादा दुख इस खबर से अगर किसी को हुआ तो वो थीं एक्ट्रेस शहनाज गिल। सिद्धार्थ की मौत के बाद वह सोशल मीडिया और पब्लिक से काफी दूर हो गई थीं। काफी दिनों के बाद उन्होंने खुद को संभाला और काम पर वापसी की है।


मुंबई: टीवी के जाने-माने एक्टर और बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को ही देख लीजिए। 40 के सिद्धार्थ शुक्ला हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए। इस खबर को सुन फैंस का दिल टूट गया।सबसे ज्यादा दुख इस खबर से अगर किसी को हुआ तो वो थीं एक्ट्रेस शहनाज गिल। सिद्धार्थ की मौत के बाद वह सोशल मीडिया और पब्लिक से काफी दूर हो गई थीं। काफी दिनों के बाद उन्होंने खुद को संभाला और काम पर वापसी की है।

Bollywood Tadka

अब तो अक्सर शहनाज की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। लंबे समय के बाद शहनाज को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान फैंस को उनके फोन में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक दिखाई दी।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में सिद्धार्थ ने उनका हाथ थामा हुआ था। यह तस्वीर सिद्धार्थ-शहनाज के पहले गाने - भुला दूंगा के दौरान की है जो बिग बॉस 13 से निकलने के बाद दोनों का एक-साथ पहला गाना था।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में शहनाज  ने जिस तरीके से सिद्धार्थ की तस्वीर को संभाल कर रखा है, वह अपने आप में बहुत खास है। शहनाज ने जिस तरह सिद्धार्थ की यादो को संभाल रखा है उसे देख बस तेरे नाम फिल्म के गाने के बोल-'मर के भी न वादा अपना तोड़ेंगे इक दूजे का साथ कभी न छोड़ेंगे अपना तो सदियों जन्मों का नाता है जान से जान को कौन जुदा कर पाता है याद आते हैं।'

Bollywood Tadka

इस तस्वीर को देख फैंस का दिल पिघल गया है। फैंस फोटो के साथ कोलाज में शहनाज और सिद्धार्थ की एक दूसरी फोटो शेयर कर रहे है जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

इसके साथ कैप्शन में लिखा है- 'दोनों ने हाथ थामा है। सिद्धार्थ का हाथ शहनाज के साथ है जिस तरह से शहनाज ने सिद्धार्थ की यादों को अपने साथ रखा हुआ है वो बहुत-बहुत कीमती है।'

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर 2021 को हुआ था। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज पूरी तरह से टूट गई थीं और उन्हें इस गम से बाहर निकलने में बहुत समय लगा मगर हाल ही में जब एक्ट्रेस पब्लिकली हंसती हुई पाई गईं तो उन्हें कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया कि कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ का निधन हुआ है और वे हंस रही हैं।

Bollywood Tadka

इन ट्रोलर्स को शहनाज ने हाल ही में मुंहतोड़ जवाब दिया था। शहनाज ने कहा था- 'सिद्धार्थ चाहता था कि मैं हमेशा खुश रहूं इसलिए मैं खुश हमेशा रहूंगी। मैं अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जीना चाहती हूं और इस बारे में मैं किसी से बात नहीं करती। सिद्धार्थ ने मुझे कभी हंसने से मना नहीं किया। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो शहनाज हाल ही में  शिल्पा शेट्टी के चैट शो में नजर आईं थीं।फिल्मों की बात करें तो वह आखिरी बार दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म हौंसला रख में नजर आईं थीं। 


 

 


 


 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillPhone WallpaperSidharth ShuklaSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...