main page

मिनी शॉर्ट्स में शहनाज में इंटरनेट पर मचाया तलहका, हाथों में टेलीफोन थाम फ्लॉन्ट की हॉट लेग्स

Updated 18 November, 2020 01:13:16 PM

''बिग बॉस 13'' फेम शहनाज गिल इन दिनों अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी हुईं है। बीते कई दिनों से लगातार शहनाज सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस की धड़कनों को बढ़ा रही हैं। हाल ही में एक बार फिर हसीना ने अपनी हॉट  तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस उनके दीव

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल इन दिनों अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी हुईं है। बीते कई दिनों से लगातार शहनाज सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस की धड़कनों को बढ़ा रही हैं। हाल ही में एक बार फिर हसीना ने अपनी हॉट  तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ लाइक्स मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka

 
शहनाज ने मिनी शॉर्ट्स और शर्ट के साथ एक लॉन्ग फरदार कोट पहन फोटोशूट करवाया है। इस सेक्सी आउटफिट में एक्ट्रेस अपनी हॉट लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं और फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। 

Bollywood Tadka


लुक को कम्पलीट करते हुए शहनाज कभी हाथों में टेलीफोन लेकर तो कभी दिलक्श अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की हर अदा पर उनके फैंस अपना दिल लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, 'परफेक्शन टाइम जरूर लेता है और हमेशा इंतजार के लायक होता है!'

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, शहनाज गिल जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। इस गाने में एक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आएंगी। इस गाने की शूटिंग के लिए सिडनाज की जोड़ी बीते दिनों चंडीगढ़ पहुंची थी। हालांकि अब दोनों शूटिंग करके वापस मुंबई लौट आए हैं।  


 

: suman prajapati

shehnaaz gillshareshotphotosTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...