main page

कभी बीच किनारे चिल तो शहनाज का हाथ थामें दिखे सिद्धार्थ,बिग बाॅस 13 विनर के निधन के बाद रिलीज होगा SidNaaz का ये गाना

Updated 07 September, 2021 03:47:44 PM

लीवुड का चमकते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला यूं दुनिया को अलविदा कहेंगे किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। 2 सितंबर के दिन जैसे ही खबर आई कि सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है तो हर कोई दंग रह गया। कोई भी अपने आंसू नहीं रोक सका। एक तरफ जहां सिद्धार्थ  का परिवार इस गम से सदमे में हैं वहीं सिद्धार्थ के चले जाने का सबसे गहरा असर उनकी खास दोस्त शहनाज गिल  को पड़ा है। इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जो ''सिडनाज'' के फैंस की इस दुख की घड़ी में उन्हें खुशी दे सकती है। लेटेस्ट खबरों के मुताबिक

मुंबई: बाॅलीवुड का चमकते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला यूं दुनिया को अलविदा कहेंगे किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। 2 सितंबर के दिन जैसे ही खबर आई कि सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है तो हर कोई दंग रह गया। कोई भी अपने आंसू नहीं रोक सका। एक तरफ जहां सिद्धार्थ  का परिवार इस गम से सदमे में हैं वहीं सिद्धार्थ के चले जाने का सबसे गहरा असर उनकी खास दोस्त शहनाज गिल  को पड़ा है।

Bollywood Tadka

शहनाज की तो मानो जिंदगी ही थम सी गईं। दोस्त को अंतिम विदाई देते समय भी शहनाज किसी के संभाले नहीं संभल रही थीं। शहनाज की उन तस्वीरों को देख हर किसी की आंखें नम हो गईं। वहीं फैंस भी इस जोड़ी के टूटने से निराश है। 

Bollywood Tadka

इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जो 'सिडनाज' के फैंस की इस दुख की घड़ी में उन्हें खुशी दे सकती है। लेटेस्ट खबरों के मुताबिक एक बार और सिडनाज फैंस इस जोड़ी को एक-साथ देख सकते हैं। दरअसल, सिद्धार्थ के निधन से पहले शहनाज ने उनके साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था,जिसकी शूटिंग गोवा में हुई थी। ये गाना श्रेया घोषाल की आवाज में है जो एक रोमांटिक गाना है।

Bollywood Tadka

अब सिद्धार्थ तो इस दुनिया में  नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि दोनों को एक बार फिर दर्शकों के सामने लाने के लिए ये गाना जल्द ही रिलीज किया जा सकता है।वैसे अगर ऐसा होता है तो फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशखबरी क्या होगी। 

Bollywood Tadka

इस साॅन्ग के शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों बीच किनारे दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले सिद्धार्थ और शहनाज ने 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' गाने में भी साथ काम किया था।  जहां भुला दूंगाको 105 मिलिनयन व्यूज मिले हैं। वहीं शोना शोना भी 100 मिलियन व्यूज क्राॅस कर चुका है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 'बिग बॉस 13' के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी बनी थी।  शो में इन दोनों की प्यार भरी नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया। शहनाज तो खुलेआम सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार जाहिर करती थीं। वह हमेशा कहती थीं कि उन्हें सिद्धार्थ जैसा लाइफ पार्टनर चाहिए। दोनों शो के बाहर भी हर अच्छे-बुरे वक्त में एक-दूसरे के साथ रहे।


shehnaaz gillsidharth shuklasongHabitrelease soonSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...