main page

A Quick Glimpse: बिखरे बाल..चेहरे पर मास्क..बांद्रा में स्पाॅट हुईं शहनाज गिल,रेस्टोरेंट के बाहर जल्दबाजी में दिखीं एक्ट्रेस

Updated 21 April, 2022 03:46:42 PM

इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि एक्ट्रेस और बिग बाॅस फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया की क्वीन हैं। आए दिन उनके नाम पर कोई ना कोई ट्रेंड देखने को मिल जाता है। इतना ही नहीं शहनाज की तस्वीरें और उनसे जुड़ी कोई भी खबर मिनटों में वायरल हो जाती हैं। हाल ही में शहनाज को बांद्रा के पाली हिल्स किचन गार्डन के बाहर देखा गया।

मुंबई: इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि एक्ट्रेस और बिग बाॅस फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया की क्वीन हैं। आए दिन उनके नाम पर कोई ना कोई ट्रेंड देखने को मिल जाता है। इतना ही नहीं शहनाज की तस्वीरें और उनसे जुड़ी कोई भी खबर मिनटों में वायरल हो जाती हैं। हाल ही में शहनाज को बांद्रा के पाली हिल्स किचन गार्डन के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान शहनाज के साथ उनके मैनेजर कुशल जोशी भी थे। शहनाज यहां किसी मीटिंग के लिए आई थीं या फिर दोस्तों संग लंच करने से लेकर कोई जानकारी नहीं हैं।

Bollywood Tadka

रेस्टोरेंट से बाहर निकलती की शहनाज की तस्वीरें इस समय चर्चा में हैं। लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक फुल स्लीवस टाॅप और जींस में दिखीं। उन्होने बालों को बांध रखा था। इस दौरान शहनाज काफी जल्दी में दिखीं।

Bollywood Tadka

रेस्टोरेंट से निकलते हुए शहनाज ने मीडिया को कोई पोज नहीं दिया और जल्दी से अपनी गाड़ी में बैठ गईं। शहनाज की ये तस्वीरें और वीडियोज अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज को हाल ही में बाबा सिद्दकी की इफ्तार पार्टी में देखा गया था। इस दौरान शहनाज का पंजाबी लुक देखने को मिला। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज आखिरी बार फिल्म हौंसला रख में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा थी। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillspottedPali HillKitchen GardenBandra WestBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...