main page

रेड लहंगा..मांग पट्टी..नथ..बिंदी चौदवीं का चांद बन शहनाज ने चुराया दिल,पहली बार रैंप पर उतरी हसीना ने ठुमके लगा लूटी महफिल

Updated 20 June, 2022 08:21:07 AM

फैशन को ग्लैम का तड़का देने वाली डीवा ऐसे शब्द सुन लोगों के दिलों में जो नाम अब सिर्फ एक ही हसीना का नाम याद आता है, वो है पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल। खुद को पंजाब की कैटरीना बताने वाली  शहनाज ने जिस तरह अपने बाॅडी और  लुक्स पर काम किया है उसे देख कोई नहीं कह सकता कि वो बिग बाॅस 13 की में नजर आने वाली बबली गर्ल हैं।शहनाज सूट, साड़ी, जींस  से लेकर वन पीस और शाॅर्ट ड्रेस हर आउटफिट में कमाल की दिखती हैं। वहीं अब एक बार फिर शहनाज अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं। शहनाज ने अब फैशन की दुनिया

मुंबई: फैशन को ग्लैम का तड़का देने वाली डीवा ऐसे शब्द सुन लोगों के दिलों में जो नाम अब सिर्फ एक ही हसीना का नाम याद आता है, वो है पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल। खुद को पंजाब की कैटरीना बताने वाली  शहनाज ने जिस तरह अपने बाॅडी और  लुक्स पर काम किया है उसे देख कोई नहीं कह सकता कि वो बिग बाॅस 13 की में नजर आने वाली बबली गर्ल हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज सूट, साड़ी, जींस  से लेकर वन पीस और शाॅर्ट ड्रेस हर आउटफिट में कमाल की दिखती हैं। वहीं अब एक बार फिर शहनाज अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं। शहनाज ने अब फैशन की दुनिया में भी डेब्यू कर लिया। 

Bollywood Tadka
शहनाज रविवार शाम को अहमदाबाद में हो रहे फैशन वीक में पहुंची। यहां उन्होंने डिजाइनर समंत चौहान के लिए रैंप वॉक किया है। अपने पहले ही रैप वाॅक में शहनाज ने महफिल लूट ली। शहनाज जब दुल्हन बन रैंप पर उतरीं तो लोग बस उन्हें देखते ही रह गए।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज रेड कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। मांग पट्टी, नथ, झुमके,कंगन,चोकन नेकलेस और बड़ी सी रिंग शहनाज के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

माथे पर छोटी सी बिंदी लगाए शहनाज काफी जच रही हैं। शहनाज का ये अंदाज फैंस को दिल हारने पर मजबूर कर रहा है। शहनाज को रैंप वॉक करता देख ऑडियन्स में बैठे लोग उन्हें चियर करने लगते हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज हर चीज में अपना तड़का लगा देती हैं। ठीक वैसे ही शो के आखिरी में उन्होंने फैशन डिजाइनर समंत के साथ स्टेज पर ठुमके भी लगाए। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह सलमान खान के साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली'(भाईजान) में नजर आएंगी। इस फिल्म के सेट से शहनाज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।  फिल्म में शहनाज के साथ जस्सी गिल हैं। इसके अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े भी मेन लीड में हैं।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gillsteal limelightRamp debutbrideSamant ChauhanBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...