main page

Video: दोस्त सिद्धार्थ की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी मां और बहनों से मिलने पहुंची शहनाज, फैंस बोले-'हमारे सिड की शेरनियां'

Updated 15 December, 2021 08:38:31 AM

बिग बाॅस फेम शहनाज गिल और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती को जग जाहिर है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल यानि सिडनाज एक जोड़ी ही नहीं बल्कि लोगों के लिए इमोशन भी हैं। बॉलीवुड या टेलीविजन इंड्रस्टी में शायद ही ऐसी जोड़ी होगी जिसे लोगों ने इतना पसंद किया। फैंस को इस जोड़ी की शादी के बंधन में बंधा देखना चाहते थे लेकिन ऐसा हो पाता इससे पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह गए। बिग बाॅस फेम शहनाज गिल और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती को जग जाहिर है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गि

मुंबई: बिग बाॅस फेम शहनाज गिल और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती को जग जाहिर है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल यानि सिडनाज एक जोड़ी ही नहीं बल्कि लोगों के लिए इमोशन भी हैं। बॉलीवुड या टेलीविजन इंड्रस्टी में शायद ही ऐसी जोड़ी होगी जिसे लोगों ने इतना पसंद किया। फैंस को इस जोड़ी की शादी के बंधन में बंधा देखना चाहते थे लेकिन ऐसा हो पाता इससे पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह गए।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज बुरी तरह टूट गई। शहनाज जिसकी दुनिया ही सिद्धार्थ थे उनके अचानक हुए निधन ने एक्ट्रेस को इस कदर तोड़ा कि उनकी तो जिंदगी ही थम गईं। इस दौरान सिद्धार्थ की मां अपना गम भूल शहनाज की देखभाल करती दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने शहनाज को काम पर जाने की सलाह दी।  यही वजह है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद अब शहनाज भी एक्टर की फैमिली के साथ कंधे से कंधा मिलाए खड़ी हैं जिसका सबूत वायरल हो रहा ये वीडियो है।

Bollywood Tadka

ये वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला की 41वें बर्थ एनिवर्सरी (12 दिसंबर) के अगले दिन का बताया जा रहा है।  वायरल हुए इस वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला और उनकी बहन के साथ दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान  सिद्धार्थ की मां और शहनाज के बीच की बाॅन्डिंग साफ देखने को मिल रहा है।

तीनों सिद्धार्थ की बल्डिंग के बाहर खड़ी हैं और आपस में कुछ बात कर रही हैं। शहनाज अपने बैग में फोन निकाल रीता मां को देती दिख रही हैं।  वीडियो के सामने आते ही फैंस ने अपने रिएक्शन शेयर करने शुरू कर दिए।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने लिखा- 'लव यू सिडनाज फैमिली' तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'हमारे सिड की 4 शेरनी। एक प्रशंसक ने टिप्पणी करते हुए लिखा-रीता आंटी की अब 3 बेटियां है," जबकि एक अन्य ने लिखा- "माई गॉड क्या बीत रही होगी यर इन सभी पर सच में बहुत हिम्मत है। एक ने लिखा-देखना चाहती थी उनको साथ पर ऐसे नहीं...फिर टूट गई। 

Bollywood Tadka

बर्थडे पर परिवार को फैंस का थैंक्यू नोट

लाडले की बर्थ एनिवर्सरी फैंस से उसे इतना प्यार मिलता देख सिद्धार्थ की फैमिली भी काफी इमोशलन हो गई।उन्होंने एक नोट जारी कर फैंस का थैंक्यू किया। उन्होंने लिखा-'सिद्धार्थ का जन्मदिन हमारे लिए बहुत अधिक कठिन होता लेकिन फैंस की तरफ से भेजे गए प्यार को देखकर यह दिन प्यारा और सुंदर हो गया। हम धन्य महसूस करते हैं कि सिद्धार्थ को अभी भी बिना शर्त प्यार किया जा रहा है और वह अभी लोगों के दिलों में जिंदा हैं। आप में से प्रत्येक को हमारी ओर से हार्दिक धन्यवाद! आपने सिद्धार्थ सहित हमारे परिवार को जो प्यार दिखाया है, उसके लिए हम आभारी हैं। कृपया सिद्धार्थ को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में हमेशा रखें।   शुक्ला परिवार।'

 

शहनाज ने यूं किया याद

12 दिसंबर को, शहनाज ने अपने दोस्त सिद्धार्थ को याद करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने फरिश्ते वाले पंखों के साथ सिद्धार्थकी एक तस्वीर पोस्ट की। पोस्ट में कोई कैप्शन नहीं था लेकिन वह बिन कहे भी बहुत कुछ कह गई।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि इस साल 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह गए थे। 3 सितंबर को ओशिवारा में अंतिम संस्कार किया गया था। सिद्धार्थ को ब्रह्माकुमारी रीति-रिवाज से अंतिम विदाई दी गई थी। 


Shehnaaz GillSidharth Shuklamother Rita ShuklaSisterSidnaazbirth anniversarySidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...