main page

इंटरव्यू में अपने प्यार सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर नम हुईं शहनाज गिल का आंखें, बोलीं-'मैं बिग बाॅस की हीरोइन थी,हीरो तो कोई और था'

Updated 19 October, 2021 08:30:58 AM

''बिग बाॅस 13'' फेम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में एक थी। दोनों की मुलाकात बिग बाॅस के दौरान हुी थी। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोस्ती प्यार में बदल गई और तब से लेकर हमेशा दोनों एक दूसरे के साथ रहे फैंस ने दोनों को सिडनाज टैग दिया था। सिडनाज को ऑफस्क्रीन या ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब रहते थे और चाहते थे कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं।

मुंबई:' बिग बाॅस 13' फेम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में एक थी। दोनों की मुलाकात बिग बाॅस के दौरान हुी थी। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोस्ती प्यार में बदल गई और तब से लेकर हमेशा दोनों एक दूसरे के साथ रहे फैंस ने दोनों को सिडनाज टैग दिया था। सिडनाज को ऑफस्क्रीन या ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब रहते थे और चाहते थे कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं।

Bollywood Tadka

ऐसा हो पाता उससे पहले ही सिड हमें छोड़कर चला गया। सिद्धार्थ के यूं चले जाने से शहनाज भी बुरी तरह बिखर गईं। लेकिन अब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के लगभग 1 महीने बाद शहनाज ने खुद को संभाल लिया है। शहनाज गिल काम पर लौटी हैं और अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म रख हौंसला का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। शहनाज फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मुंबई से अपनी टीम के पास लंदन पहुंची।

Bollywood Tadka

यहां उन्होंने कई मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिए। इंटरव्यू के दौरान शहनादज काफी खोई खोई की दिखीं थीं। उनकी कई तस्वीरें आईं थी जहां उनके चेहरे पर पहले जैसी मुस्कान और चुलबुलापन नहीं थी। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने प्यार यानि सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद किया। उन्हें याद कर शहनाज की आंखें नम हो गईं।

Bollywood Tadka

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज, दिलजीत और सोनम बाजवा को एक-दूसरे की कमियों के बारे में बात करने को कहा गया. जहां दिलजीत और सोनम ने सवाल को दरकिनार करने की कोशिश की, वहीं शहनाज ने बात को आगे बढ़ाया।

Bollywood Tadka

दिलजीत के बारे में बात करते हुए शहनाज ने कहा-'उनका एक अच्छा व्यक्तित्व है और मुझे लगा कि उनके साथ काम करना मजेदार होगा लेकिन वो किसी से भी पहली मुलाकात में कम्फर्ट नहीं होते। मैंने उनसे कहा कि अगली बार जब हम साथ काम करें तो मेरे साथ वह कंफर्ट जोन बनाएं। हम नॉर्मल बात नहीं करते हैं। हम सीधे कैमरे पर ही काम करते और यह मेरे लिए मुशकिल है। अगर आप पहले बात करते हैं तो यह मेरे लिए आसान होगा।'

Bollywood Tadka

इसी बीच सोनम ने भी ये स्वीकार किया कि उन्हें दूसरों के लिए खुलने में समय लगता है और कहा कि यह एक गुण है जो कुछ लोगों में है। वहीं दिलजीत ने भी मजाक-मजाक में ये कहा कि उन्हें लग रहा है कि वह बिग बॉस में हैं।

Bollywood Tadka

दिलजीत की इस बात पर शहनाज ने मुस्कुराते हुए कहा-'इसीलिए मैं क्वीन थी, मैं बिग बॉस 13 की हीरोइन थी। सोनम ने उन्हें हीरो कहा और शहनाज ने बीच में कहा- मैं बिग बॉस की हीरोइन थी, हीरो कोई और था।' उनकी इस बात से ये तो साफ है कि शहनाज यहां सिद्धार्थ की ही बात कर रही हैं। शहनाज की ये बात सुन फैंस एक बार फिर इमोशनल हो गए हैं। 

Bollywood Tadka

'हैबिट' में सिद्धार्थ संग दिखेंगी शहनाज

सिद्धार्थ और शहनाज जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे जिसका नाम 'हैबिट' है। दोनों इस साॅन्ग की शूटिंग के लिए गोवा भी गए थे।   सिडनाज का ये साॅन्ग 21 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)


शहनाज की फिल्म की बात करें तो फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा, गिप्पी गरेवाल के छोटे बेटे शिंदा गरेवाल है। फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज हुई।  फिल्म को लोगों की तरफ से जबरदस्त रिस्पाॅन्स मिल रहा है। फिल्म ने बंपर ओपनिंग लेते हुए सारी पंजाबी फिल्मों के रिकॉर्ड धवस्त किए।शुक्रवार को शहनाज गिल स्टारर फिल्म 5.15 करोड़, शनिवार को फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 5.85 करोड़ और रविवार को इस फिल्म ने 6.50 करोड़ 
रुपए कमाए। तीन दिनों में इस फिल्म का कुल कलेक्शन 17.5 करोड़ रुपए है।
 


Shehnaaz GillSidharth ShuklaBigg BossSidNaazHonsla RakhSonam BajwaDiljit DosanjhBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...