main page

सिद्धार्थ के जाने के बाद एक पल के लिए भी नहीं सोईं शहनाज, 'वो चला गया' इकलौते बेटे को खोने के बाद मां रीता के मुंह से निकले बस ये शब्द

Updated 04 September, 2021 03:47:03 PM

''बिग बॉस 13'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला यूं चले जाएंगे किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। 2 सितंबर की सुबह आईं सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का खबर ने सबको बुरी तरह हिलाकर रख दिया। किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। सिद्धार्थ अपने बाद एक बूढ़ी मां और 2 बहनों को छोड़ गए। इकलौते बेटे के जाने के बाद पूरे घर में मातम परस गया है। ऐसे सिद्धार्थ के परिवार को सांत्वना देने स्टार्स लगातार  सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंच रहे हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला यूं चले जाएंगे किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। 2 सितंबर की सुबह आईं सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का खबर ने सबको बुरी तरह हिलाकर रख दिया। किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। सिद्धार्थ अपने बाद एक बूढ़ी मां और 2 बहनों को छोड़ गए। इकलौते बेटे के जाने के बाद पूरे घर में मातम परस गया है। ऐसे सिद्धार्थ के परिवार को सांत्वना देने स्टार्स लगातार  सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंच रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन स्टार्स में बिग बॉस फेम जसलीन मथारू का नाम भी शामिल है। जसलीन मथारू बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार से मिलने पहुंची थीं। इस दौरान जसलीन मथारू ने सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल से भी मुलाकात की। जसलीन मथारू ने मीडिया को बताया है कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से शहनाज गिल और उनके परिवार की क्या हालात है। 

Bollywood Tadka

घर के इकलौते बेटे के जाने से मां और लाडले भाई के यूं चले जाने से दोनों बहनें बुरी तरह टूट गईं। जसलीन मथारू ने कहा-मैंने सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के साथ 2 घंटे का समय बिताया है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार का कोई भी सदस्य कुछ बोल पाने की हालत में नहीं है।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला की मां बहुत बहुदुर हैं। वो इस समय भी खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए मां की आंख में आंसू आ गए। वह बस यही कह रही थी वो चला गया। मां की बातें सुनकर मैं भी बहुत इमोशनल हो गई। उनकी बातें सोचकर ही मुझे रोना आ रहा है।

Bollywood Tadka

बहनों का बुरा हाल

जसलीन मथारू ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने उनको बुरी तरह तोड़ कर रख दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला की बहनों का भी बुरा हाल है। सिद्धार्थ शुक्ला की बहनों के पास अब बोलने के लिए कुछ नहीं बचा है। 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ के जाने के बाद एक पल के लिए भी नहीं सोईं शहनाज

जसलीन ने कहा-'मैंने शहनाज गिल से भी बात करने की कोशिश की। मैं उसे आवाजें लगा रही थी। शहनाज गिल ने मुझसे कोई बात नहीं की। वो बस गुमसुम बैठी थी। उसकी बालत वाकई बहुत खराब है। वो अपनी दुनिया में खो चुकी है।'

Bollywood Tadka

ऐसा लग रहा था जैसे उससे कुछ याद आ जाता था और वो सर नोड करने लग जाता है जैसे फ्लैश आते हैं वैसा एक दम। मैंने उसे कुछ खाने और कुछ देर सोने के लिए कहा।

 


सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी जहा वे गहरे दोस्त बन गए। उनकी केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया और उन्हें प्यार से 'सिडनाज' कहा जाने लगा। सिद्धार्थ और शहनाजज शो के बाद भी दोस्त बने रहे और साथ में टीवी शो और संगीत वीडियो जैसे कई प्रोजेक्ट किए। शहनाज सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी कतराती नहीं थीं। 


sidharth shuklashehnaaz gillrita shuklaSidNaazpreeti shuklaneetu shuklajasleen matharuBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...