main page

आरती को नॉमिनेशन से बचाने पर भड़कीं शहनाज, लड़ाई देख रश्मि बोली-'Sid बिना ये कुछ नहीं है'

22 January, 2020 10:54:20 AM

बिग बाॅस 13 के इस हफ्ता की शुरुआत काफी जोरदार तरीके से हुई। हफ्ते के पहले ही दिन सिद्धार्थ और आसिम के बीच भंयकर लड़ाई देखने को मिली। दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बिग बॉस को उन्हें कंफेशन रूम में बुलाना पड़ा था।

मुंबई: बिग बाॅस 13 के इस हफ्ता की शुरुआत काफी जोरदार तरीके से हुई। हफ्ते के पहले ही दिन सिद्धार्थ और आसिम के बीच भंयकर लड़ाई देखने को मिली। दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बिग बॉस को उन्हें कंफेशन रूम में बुलाना पड़ा था।

Bollywood Tadka

वहीं आज के एपिसोड में नॉमिनेशन प्रक्रिया देखने को मिली। इस बार कंटेस्टेंट्स एक टास्क के जरिए नॉमिनेशन से एक दूसरे को सुरक्षित करते दिखेंगे। वहीं बीते कई दिनों से सिद्धार्थ और शहनाज के बीच हुए झगड़ों में ये नॉमिनेशन टास्क आग में घी डालने का काम करेगा।  

Bollywood Tadka

दरअसल, बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया है, जिसमें उन्हें किसी एक घरवाले को सुरक्षित करना है। सिद्धार्थ नॉमिनेशन से शहनाज की बजाए आरती को सुरक्षित करते हैं। सिद्धार्थ के इस कदम से शहनाज काफी दुखी हो जाती हैं। शहनाज पारस और माहिरा से कहती हैं-' आज उन्हें बिल्कुल वैसा फील हौ कहा जैसे शो के पहले हफ्ते हुआ था,जब पारस ने माहिरा को बचाया था।

Bollywood Tadka

शहनाज को रोता देख पारस और माहिरा उन्हें गले लगा लेते हैं। वहीं  शहनाज को रोता देखकर आरती उनसे उनकी उदासी की वजह पूछती हैं तो शहनाज उन पर भड़क जाती हैं। आरती शहनाज पर चिल्लाते हुए कहती हैं कि वो ऐसे दर्शा रही हैं, जैसे वो सिद्धार्थ और उनके रिश्ते के बीच आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस पर शहनाज कहती हैं कि अब मैं रो भी नहीं सकती क्या। आरती कहती हैं कि तू मुझसे जैलेस हो रही हैं। शहनाज को आरती से लड़ता हुआ देखकर रश्मि देसाई, असीम और विशाल से कहती हैं कि शहनाज को गेम के लिए सिद्धार्थ बहुत ज्यादा जरूरी है, क्योंकि सिद्धार्थ के बिना शहनाज कुछ भी नहीं है।

Bollywood Tadka

शहनाज को परेशान होता देखकर पारस उन्हें समझाते हैं कि फैन्स ने SidNaaz को इतना पॉपुलर बनाया है, तो वो क्यों इस चीज को खराब कर रही हैं। पारस की इस बात पर शहनाज कहती हैं ये पहले ही खराब हो चुका है और उन्हें अपनी जिंदगी में फेक लोग नहीं चाहिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे से गुस्सा हुए हैं। दोनों अक्सर ही एक दूसरे से नाराज होते रहते हैं और फिर से दोस्त बन जाते हैं। वहीं अब ये देखना होगा कि क्या इस बार शहनाज और सिद्धार्थ फिर से एक दूसरे की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगे या फिर दोनों अब शो के आखिरी मोड़ पर अलग-अलग हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka

 


shehnaz kaur gillupsetsiddharth shuklaarti singhnominationrashami desaiparas chhabrabigg boss 13BollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...