main page

पिता संतोख सिंह ने दी बेटी शहनाज को बर्थडे की बधाई, वीडियो में लाडली के लिए कही ये बात

Updated 27 January, 2021 01:15:58 PM

''बिग बॉस 13'' की सबसे पाॅपुलर कंटेस्टेंट शहनाज गिल  27 जनवरी को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं बेटी शहनाज के बर्थडे पर  पिता संतोख सिंह सुख का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में संतोख सिंह बेटी शहनाज और उनके फैन्स को विश करते दिखाई दे रहे हैं। वह कहते हैं-आप लोग शहनाज को बहुत प्यार करते हो और मैं चाहता हूं कि ऐसे ही प्यार देते रहो।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' की सबसे पाॅपुलर कंटेस्टेंट शहनाज गिल  27 जनवरी को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं बेटी शहनाज के बर्थडे पर पिता संतोख सिंह सुख का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में संतोख सिंह बेटी शहनाज और उनके फैन्स को विश करते दिखाई दे रहे हैं। वह कहते हैं-आप लोग शहनाज को बहुत प्यार करते हो और मैं चाहता हूं कि ऐसे ही प्यार देते रहो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Spotboye (@spotboye_in)

कुछ महीने पहले ही शहनाज के पिता ने बयान दिया था वह उनसे नाराज हैं। दरअसल,  शहनाज शूटिंग के सिलसिले में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पंजाब गई और घर नहीं पहुंची तो पिता की नाराजगी की खबरें आई थी। उस वक्त संतोख सिहं ने कहा था कि वह शहनाज से कभी बात नहीं करेंगे हालांकि कुछ दिनों बाद ही शहनाज के पिता का बयान आया था कि उन्होंने अपनी बेटी को माफ कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

सिद्धार्थ और परिवार संग सेलिब्रेट किया बर्थडे 

वहीं शहनाज के बर्थडे का मिड नाइट सेलिब्रेशन सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी फैमिली के साथ हुआ। बर्थडे सेलिब्रेशन के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर हैं। एक वीडियो में जहां शहनाज केक काट रही हैं। वहीं दूसरी वीडियो में सिद्धार्थ शहनाज को बर्थडे बम्स देते दिख रहे हैं। वह शहनाज को उठाकर पूल में फेंक देते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस भी पंजाब की कैटरीना पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

: Smita Sharma

shehnaz gillfathersantokh singhdaughterbirthdayvideo viralBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...