main page

इंटरनेट पर छाए शहनाज गिल के दादा-दादी, बार-बार देखा जा रहा है कपल का ये क्यूट वीडियो

Updated 04 May, 2020 01:23:33 PM

पंजाबी सिंगर शहनाज गिल हाल ही में रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' में नजर आईं थी। ''बिग बॉस 13'' के बाद शहनाज की एक तरह से किस्मत ही बदल गई। शो में शहनाज अपनी क्यूट बातों और चुलबुले नेचर की वजह से चर्चा में रहती थीं। वहीं शो के बाद भी वह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार शहनाज नहीं बल्कि उनके दादा-दादी सोशल साइट पर छाए हुए हैं।

मुंबई: पंजाबी सिंगर शहनाज गिल हाल ही में रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' में नजर आईं थी। 'बिग बॉस 13' के बाद शहनाज की एक तरह से किस्मत ही बदल गई। शो में शहनाज अपनी क्यूट बातों और चुलबुले नेचर की वजह से चर्चा में रहती थीं। वहीं शो के बाद भी वह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार शहनाज नहीं बल्कि उनके दादा-दादी सोशल साइट पर छाए हुए हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में  उनके दादा और दादी की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में उनके ग्रैंड पेरेंट्स मस्ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं। वहीं एक वीडियो में शहनाज के पापा संतोख सिंह अपनी मां और पत्नी के साथ दिख रहे हैं। शहनाज की फैमिली की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों और वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Mom&dad

A post shared by SANTOKH SINGH SUKH (@santokhsukh1) on

काम की बात करें तो शहनाज हाल ही में  सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दर्शन रावल के  सॉन्ग भुला दूंगा में नजर आईं। इस सॉन्ग में सिडनाज की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।  इसके अलावा खबरें हैं कि सिडनाज जल्द ही नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ से सॉन्ग में नजर आ सकते हैं। इतना ही नहीं खबरें हैं कि शहनाज पंजाबी सिंगर गिप्पी गरेवाल के म्यूजिक वीडियो और फिल्म में भी नजर आ सकती हैं।

 

View this post on Instagram

My Mom @sukhpardhansukh @shehnaazgill

A post shared by SANTOKH SINGH SUKH (@santokhsukh1) on

: Smita Sharma

shehnaz gillgrandparentscute videoviralinternetsidharth shuklaSidNaazcoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsTelevision News

loading...