main page

काॅन्ट्रोवर्सी के बाद बेहद ही मुश्किलों से भरा था शहनाज का सफर, 2-2 शिफ्ट लगाकर काम करती थीं सिंगर

27 May, 2020 02:06:44 PM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13'' से सबसे ज्यादा फेम अगर किसी को मिला है तो वह पंजाब की माॅडल और सिंगर शहनाज कौर गिल। शहनाज ने अपने नाॅटी और चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल जीता। उनकी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग भी काफी अच्छी बाॅन्डिंग मिली। शो में पंजाब की कैटरीना ने अपने लाइफ से जुड़े कई खुलासों का जिक्र किया। फिर चाहे उनका बचपन में मामा-मामी के घर रहना हो या फिर कंट्रोवर्सी के बाद हुई डिप्रेशन हो।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' से सबसे ज्यादा फेम अगर किसी को मिला है तो वह पंजाब की माॅडल और सिंगर शहनाज कौर गिल। शहनाज ने अपने नाॅटी और चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल जीता। उनकी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग भी काफी अच्छी बाॅन्डिंग मिली। शो में पंजाब की कैटरीना ने अपने लाइफ से जुड़े कई खुलासों का जिक्र किया। फिर चाहे उनका बचपन में मामा-मामी के घर रहना हो या फिर कंट्रोवर्सी के बाद हुई डिप्रेशन हो।

Bollywood Tadka

इस शो के दौरान उन्होंने कई बार बताया है कि वह अपने काम को लेकर काफी पैशनेट हैं। वह एक बार जो काम करने की ठान ले उसे करके ही छोड़ती हैं। वहीं अब हाल ही में शहनाज को लेकर उनके को-स्टार सिंगर राॅबी सिंह ने एक इंटरव्यू में कुछ बातें शेयर की। दरअसल, शहनाज को राॅबी सिंह के साथ एक साॅन्ग जेंटलमैन आ रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं अगर हम इस वायरल हुए वीडियो की बात करें तो इसमें राॅबी कहते हैं कि शहनाज अपने काम को लेकर काफी पैशनेंट हैं। शहनाज काफी हार्डवर्क करने वाली लड़की हैं। राॅबी ने कहा-'शहनाज ने मेंरे गाने से पहले कई और साॅन्ग्स साइन किए थे, मेरा तो उसने लास्ट मिनट पर साइन किया था। शहनाज ने मुझे कहा था कि देखो मैंने जो जो साइन किया है वो मैं पूरा करूंगी। चाहे इसके लिए मुझे दिन रात काम न करना पड़े।

Bollywood Tadka

मैं रात को सोऊंगी नहीं मैं गाने का शूट करूंगी।' राॅबी ने आगे कहा-' शहनाज दिन में अपने पुराने गाने शूट करती थी और रात के 2-3 बजे तक मेरे साथ गाना शूट किया करती थी। इतना ही नहीं वह अगले दिन सुबह 6 बजे अपने अगले शूट के लिए तैयार होती थी। शहनाज ने सच में जबल शिफ्ट लगाई हैं। राॅबी का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडिये को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह शहनाज के हार्ड वर्क की भी काफी तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज का राॅबी के साथ माइंड ना करीं साॅन्ग भी आया था। इस साॅन्ग को अब तक 11 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। शहनाज के काम की बात करें तो उनका जस्सी गिल के साथ कह गई साॅरी साॅन्ग आया है। इसके अलावा वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भुला दूंगा साॅन्ग में नजर आईं थीं। 
 


punjabi singerRobbey Singhshehnaz gillhardworkingdedicated personMind na krigentlemanBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...