main page

Pics: ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस शहनाज ने ढाया कहर, लुक्स देख फैंस हुए दीवाने

Updated 26 September, 2020 01:54:03 PM

सलमान खान के शो  बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं। शो से निकलने के बाद भी पंजाब की कैटरीना का जलवा बरकार है। सिंगर की तस्वीरें सामने आते ही ही कुछ ही समय में वायरल हो जाती हैं।

मुंबईः सलमान खान के शो  बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं। शो से निकलने के बाद भी पंजाब की कैटरीना का जलवा बरकार है। सिंगर की तस्वीरें सामने आते ही ही कुछ ही समय में वायरल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं शहनाज की हर अदा पर मर मिटने वाले उनके फैंस एक्ट्रेस का ट्रांसफोर्मेशन देख काफी हैरान है। हाल ही में शहनाज की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। पहली तस्वीर में ब्लैक कलर की बाॅडीकाॅन ड्रेस में शहनाज बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं। शहनाज की पतली कमर लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें वह डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने करीब 12 किलो वजन कम किया है, जिसके बाद उन्हें ये लुक मिला है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बा वह कई म्यूजिक वीडियो एलब्मस में नजर आ चुकी हैं। वह आखिरी बार टोनी कक्कड़ के साथ साॅन्ग कुर्ता पजामा में नजर आईं थीं। इस साॅन्ग के हाल ही में 100 मिलियन व्यूज हुए हैं। खबरें हैं कि शहनाज ने कई प्रोजैक्ट्स साइन किए हैं। 

: Smita Sharma

shehnaz gillbeautiful lookblack bodycon dressLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...