main page

लेटेस्ट फोटोशूट में कहर बरपा रहीं हैं शहनाज गिल, बेड पर लेट यूं दिए पोज

Updated 27 July, 2020 03:55:23 PM

पंजाबी सिंगर शहनाज गिल क्यूटनेस और खूबसूरती की मिसाल हैं। पंजाब की कैटरीना ने बिग बाॅस 13 में अपने अनोखे और चुलबुले अंदाज से काफी लोगों को दीवाना बनाया। शो को खत्म हुए अब 6 महीने हो चुके हैं लेकिन आज भी शहनाज की दीवानगी बरकरार है।

मुंबई: पंजाबी सिंगर शहनाज गिल क्यूटनेस और खूबसूरती की मिसाल हैं। पंजाब की कैटरीना ने बिग बाॅस 13 में अपने अनोखे और चुलबुले अंदाज से काफी लोगों को दीवाना बनाया। शो को खत्म हुए अब 6 महीने हो चुके हैं लेकिन आज भी शहनाज की दीवानगी बरकरार है।

Bollywood Tadka

फैंस शहनाज के लविंग नेचर को काफी पसंद करते हैं। इसी बीच शहनाज अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों शहनाज बेड पर लेटी दिख रही हैं। उन्होंने अपने आप को एक चादर से ढक रहा है। मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। शहनाज कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस शहनाज की क्यूट स्माइल पर मर मिटे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस शहनाज की तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। शहनाज की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुईं हैं।
Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज का हाल ही में टोनी कक्कड़ के साथ कुर्ता पजामा साॅन्ग आया है। इस साॅन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 17 जुलाई को आया ये गाना रिलीज के बाद से ही ट्रेंड कर रहा है। इससे पहले शहनाज गिल दर्शन रावल के म्यूजिकल सिंगल 'भुला दूंगा' में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

shehnaz gillcute lookslatest photoshootBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...