main page

रेड ड्रेस में शहनाज का स्टनिंग लुक, इंटरनेट पर छाईं 'पंजाब की कैटरीना कैफ' की तस्वीरें

Updated 27 March, 2020 01:40:43 PM

पंजाबी सिंगर शहनाज गिल हाल ही में रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13'' में नजर आईं थी। ''बिग बाॅस 13'' के बाद शहनाज की एक तरह से किस्मत ही बदल गई। शो में शहनाज अपनी क्यूट बातों और चुलबुले नेचर की वजह से चर्चा में रहती थीं। वहीं शो के बाद भी वह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में शहनाज की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं।

मुंबई: पंजाबी सिंगर शहनाज गिल हाल ही में रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' में नजर आईं थी। 'बिग बाॅस 13' के बाद शहनाज की एक तरह से किस्मत ही बदल गई। शो में शहनाज अपनी क्यूट बातों और चुलबुले नेचर की वजह से चर्चा में रहती थीं। वहीं शो के बाद भी वह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में शहनाज की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में पंजाब की कैटरीना कैफ रेड कलर लुक में दिख रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज रेड क्राॅप टाॅप के साथ लहंगे में बेहद ही प्यारी दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, स्लिवर झुमके,रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। शहनाज कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।    

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो शहनाज हाल हाल ही में  सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दर्शन रावल के साॅन्ग भुला दूंगा में नजर आईं। इस साॅन्ग में सिडनाज की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। साॅन्ग को अब तक 24 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि सिडनाज जल्द ही नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ से साॅन्ग में नजर आ सकते हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shehnaz gillstunning looklatest picturessidharth shuklaBhulaDungaSidNaazBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...