main page

Bigg Boss: शहनाज ने कहा 'मुझे सिद्धार्थ की आदत सी हो गई है और उसे लेकर बहुत पाजेसिव हूं'

13 February, 2020 11:20:19 AM

''बिग बॉस 13'' सीजन अपने अंतिम पड़ाव से कुछ कदम दूर है। घर में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। घर में सभी के रिश्ते की सचाई यूं तो धीरे-धीरे सामने आ रही ही थी, लेकिन शो में मीडिया मीट के बाद अब वरिष्ट पत्रकार रजत शर्मा ने अपनी अदालत लगा ली है। इस दौरान रजत ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स से सवाल जवाब किए। इसी बीच रजत मशहूर कंटेस्टेंट शहनाज गिल को कटघरे में बुलाते हैं और उनके रिश्ते के बारे में तीखा सवाल पूछते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  'बिग बॉस 13' सीजन अपने अंतिम पड़ाव से कुछ कदम दूर है। घर में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। घर में सभी के रिश्ते की सचाई यूं तो धीरे-धीरे सामने आ रही ही थी, लेकिन शो में मीडिया मीट के बाद अब वरिष्ट पत्रकार रजत शर्मा ने अपनी अदालत लगा ली है। इस दौरान रजत ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स से सवाल जवाब किए। इसी बीच रजत मशहूर कंटेस्टेंट शहनाज गिल को कटघरे में बुलाते हैं और उनके रिश्ते के बारे में तीखा सवाल पूछते हैं। 

Bollywood Tadka
रजत शर्मा पूतछे है कि ये जो सिडनाज है ये रियल है या सिर्फ गेम और क्या वो घर से बाहर सिद्धार्थ संग अपने इस रिश्ते को बर्करार रखेंगी?

Bollywood Tadka

इस पर शहनाज कहती हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज हमेशा साथ हैं तभी उन्हें ये नाम मिला और सिद्धार्थ उसे पिछले 4 महीनों से झेल रहे हैं। सिद्धार्थ बहुत सही इंसान है और मुझे सिद्धार्थ की आदत सी हो गई है और उसे लेकर बहुत पाजेसिव हूं।

Bollywood Tadka

वो घर से बाहर भी अपनी फ्रेंडशिप को यूं ही बनाए रखेगी। इसके अलावा शहनाज ने कहा कि वो सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स को प्यार का नाम तो नहीं दे सकती, लेकिन उसे उससे काफी अट्रैक्शन है और वो उसे पसंद भी करती है।

Bollywood Tadka
शहनाज के सिद्धार्थ प्रति दिए गए सवालों के जवाब को सुनकर रजत शर्मा को भी  ये बात माननी पड़ी के शहनाज रियल हैं कोई गेम नहीं।  


Shehnaz GillhabitualSidharth shuklaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...