main page

2 मिलियन हैशटैग पूरा होने पर खुशी से झूमीं शहनाज, कहा-पंजाब की एक यंग लड़की इतनी दूर आईं और इतना प्यार पाया

Updated 25 December, 2020 12:33:21 PM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' से पूरे देशभर लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी पंजाब की कैटरीना यानि सिंगर शहनाज गिल के लिए साल 2020 बेहद खास रहा। चाहे शहनाज ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम नहीं किया पर उनको शो में आकर बहुत ज्यादा पॉपुलरिटी मिली।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' से पूरे देशभर लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी पंजाब की कैटरीना यानि सिंगर शहनाज गिल के लिए साल 2020 बेहद खास रहा। चाहे शहनाज ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम नहीं किया पर उनको शो में आकर बहुत ज्यादा पॉपुलरिटी मिली।

Bollywood Tadka

उनकी फैन फाॅलइंग भी काफी बढ़ी। आए दिन उनके फैंस ट्विटर पर शहनाज के नाम का ट्रेंड चलाते रहते हैं। हाल ही में शहनाज ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर फैंस को उनके प्यार के लिए शुक्रिया कहा।

Bollywood Tadka

 

सना ने ट्वीट कर लिखा-'2020 उनके लिएविशेष उपलब्धि लेकर आया। पंजाब की एक यंग लड़की इतनी दूर आ गई है और यह सब बस आपके प्यार और इज्जत की वजह से हो पाया।मेरा हैशटैग इंस्टाग्राम पर करीब 2 मिलियन पार कर चुका है। मेरे पास आप सभी का शुक्रियाअदा करने के लिए कोई शब्द नहीं है। मैं आपकी हमेशा फैन रहूंगी।' 

Bollywood Tadka

 


काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद शहनाज के कई प्रोजैक्ट आए हैं। शहनाज उनके खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी 2 साॅन्ग आए हैं। इसके अलावा वह कुर्ता पजामा, वादा रहा , कह गई साॅरी साॅन्ग्स में काम कर चुकी हैं। 
 

: Smita Sharma

shehnaz gillemotional posthashtag crosses2 millionInstagramShehnaaziansBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...