main page

सिद्धार्थ संग रोमांटिक हुईं पंजाब की कैटरीना, सिडनाज की Kiss ने इंटरनेट पर फिर लगाई आग

Updated 06 May, 2020 12:38:40 PM

पंजाबी सिंगर शहनाज कौर गिल और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ''बिग बॉस 13'' से ही काफी ज्यादा पॉपुलर है। जोड़ी को उनके फैंस सिडनाज नाम से बुलाते हैं। इस कपल की प्यार भरी नोंक-झोंक, शरारत को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो शहनाज और सिद्धार्थ के साॅन्ग ''भूला दूंगा'' के बिहांइड द सीन का है।

मुंबई: पंजाबी सिंगर शहनाज कौर गिल और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी 'बिग बॉस 13' से ही काफी ज्यादा पॉपुलर है। जोड़ी को उनके फैंस सिडनाज नाम से बुलाते हैं। इस कपल की प्यार भरी नोंक-झोंक, शरारत को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो शहनाज और सिद्धार्थ के साॅन्ग 'भूला दूंगा' के बिहांइड द सीन का है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि शहनाज सिद्धार्थ को काफी याद कर रहे हैं।लॉकडाउन को अब 40 दिन से ज्यादा का समय हो गया है और लगता है कि शहनाज़ को सिद्धार्थ शुक्ला की काफी याद भी आ रही है।

Bollywood Tadka

तभी तो शहनाज ने इस म्यूजिक वीडियो शूट का एक अनदेखा बीटीएस वीडियो शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में दोनों बाथटब के पास बैठे हुए हैं और चारों तरफ कैंडल जल रही हैं।  तभी सिद्धार्थ अपना हाथ शहनाज़ के चारों ओर रख देते है, और फिर वाइन के गिलास से एक घूंट लेते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज और भी ज्यादा करीब आ जाते हैं। वह शहनाज के कंधे पर किस करते हैं। चाहे ये महज म्यूजिक वीडियो का बीटिएस है लेकिन इसमे भी दोनों की प्यार भरी केमिस्ट्री को साफ नजर आ रही है।  ये वीडियो सामने आते ही  इंटरनेट पर छा गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज ने बिग बॉस 13 में एक-दूसरे के साथ करीबी बढ़ाई। हालांकि, शो थत्म होने के बाद सिद्धार्थ ने शहनाज को महज अपना दोस्त बताया, लेकिन शहनाज ने अपने स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' में सिद्धार्थ के सामने अपने दिल की बात रखी और प्यार का इजहार कर डाला।

Bollywood Tadka

शहनाज और सिद्धार्थ के साॅन्ग 'भूला दूंगा' की बात करें तो इसमें दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। साॅन्ग को लोगों ने काफी प्यार दिया। काम की बात करें तो खबरें हैं कि शहनाज टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ के साॅन्ग में नजर आ सकती हैं। इसके अलावा भी शहनाज को कई ऑफर्स मिले हैं। हालांकि लाॅकडाउन के चलते अभी तक शहनाज की तरह से इन ऑफर्स को लेकर कोई अनाउंसमैंट नहीं हुई है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#BTS #BhulaDunga❤️

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on May 4, 2020 at 7:42am PDT

: Smita Sharma

shehnaz gillromantic videosidharth shuklabehind the sceneBhula DungaSIdNaazBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...